एक दूसरे से तलाक लेने का ऐलान करने के बाद राकेश और रिद्धि ने की पार्टी, देखिए तस्वीरें

1 week ago

टीवी के मशहूर कपल राकेश बापट और रिद्धि डोगरा अब अलग होने जा रहे है। दोनों की 7 साल की शादी टूट चुकी है। दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसीलिए दोनों अब अलग होने जा रहे हैं। दोनों ही जल्द ही तलाक की अर्जी दाखिल करेंगे। रिद्धि और राकेश ने सात साल पहले सात फेरे लिए थे लेकिन बीते कुछ महीनों से दोनों साथ में नहीं रह रहे है। इनके अलगाव की कोई खास वजह सामने नहीं आई है लेकिन इस कपल के मुताबिक दोनों आज भी एक दूसरे से प्यार करते है लेकिन अब एक कपल के तौर पर साथ रह पाना इनके लिए नामुमकिन है।

 इसी बीच दोनों को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। हाल ही में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी की शादी हुई है और शुक्रवार रात ही बेनाफ ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस खास मौके पर राकेश बापट तो पहुंचे ही थे साथ ही रिद्धि भी वहां पहुंची। दोनों ने देर रात तक पार्टी इंजॉय की। 

दोनों ने एक साथ पार्टी करने के अलावा फोटोज भी खिंचवाई हैं। 

बेनाफ राकेश और रिद्धि की कॉमन फ्रेंड हैं ऐसे में उनकी पार्टी में दोनों पहुंचे। पार्टी की तस्वीरों से जाहिर है कि राकेश और रिद्धि के बीच तनाव नहीं हैं। दोनों आपसी रजामंदी से तलाक ले रहे हैं। इस दौरान दोनों  खुद को काफी पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों के बीच तलाक क्यों हो रहा है, इसकी कोई खास वजह पता नहीं चली है।  

 रिद्धि की खास दोस्त सरगुन मेहता से भी इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने भी इस पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। सरगुन ने बात करते हुए बताया कि, मुझे माफ करे मैं इस मामले में बिना रिद्धि के इजाजत के कुछ नहीं बोलना चाहती। ये रिद्धि का निजी मामला हैं। मुझे पहले रिद्धि से बात करनी होगी उसके बाद ही मैं किसी और से बात करूंगी। 

वहीं रिद्धि से भी इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने भी कुछ नहीं कहा है, ये कहते हुए उन्होंने बात खत्म कर दी कि ये उनका निजी मामला है।

 बता दें कि, राकेश बापट और रिद्धि डोगरा की मुलाकात स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने 29 मई 2011 को ही शादी कर ली थी। खैर अब शादी के 7 साल बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई है।