वाइफ रिद्धि से तलाक के बाद शिल्पा शिंदे से जुड़ा राकेश बापट का कनेक्शन, जानिए क्या है माजरा ?

1 months ago

टीवी की दुनिया में हाल ही में एक ऐसे कपल का अलगाव हुआ है जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे। ये कपल कोई और नहीं बल्कि राकेश बापट और रिद्धि डोगरा है। हाल ही में ये कपल अलग हुआ है। दोनों ने अपने अलगाव की खबर को खुलकर नहीं बताया। हालांकि ये कंफर्म कर दिया कि दोनों अपनी शादी को खत्म कर रहे हैं औऱ अलग हो रहे हैं। हाल ही में राकेश ने शिल्पा शिंदे के साथ कुछ पिक्चर्स शेयर की है। जिनमें वो ये बता रहे हैं कि वो आने वाले दिनों में शिल्पा के साथ किसी प्रोजेक्ट में दिखने वाले हैं। दरअसल हुआ ये है कि शिल्पा और राकेश एक मराठी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। 

हाल ही में शिल्पा ने इस खबर को भी कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि, ये मच अवेटेड मराठी फिल्म है जोकि काफी लम्बे समय से रुकी थी। खैर आखिरकार ये शुरु हो चुकी है और ये एक प्रॉपर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च महीने से ही शुरु होने वाली है। ऐसे में साफ है कि राकेश भले ही पर्सनल लाइफ में थोड़े टूट गए हों। लेकिन हां वो अपने करियर पर इसका कोई असर नहीं पड़ने दे रहे है। तलाक के बाद राकेश-रिद्धि दोस्त बनकर जरूर रहेंगे। क्योंकि दोनों आपसी सहमति से ही अलग हुए हैं। बीते दिनों ही रिद्धि ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की थी।



 इस पिक्चर में एक कोट यानि स्टेटस लिखा हुआ है। इस स्टेटस में लिखा हुआ है कि, सच्चा प्यार परिवर्तनकारी होना चाहिए। ये एक ऐसी प्रक्रिया है जो हमें ना सिर्फ एक बल्कि कई लोगों को एक साथ संजोकर रखने की शक्ति देता है। यह हमें मजबूती दे सकता है, हमें जिंदगी में ऊंचा उठा सकता है और एक व्यक्ति के तौर पर हमें और भी तराश सकता है। 

ऐसे में साफ है कि इस वक्त रिद्धि खुद को काफी पॉजिटिव रखने की कोशिश कर रही हैं। दोनों के बीच तलाक क्यों हो रहा है, इसकी कोई खास वजह पता नहीं चली है। लेकिन माना जा रहा है, कि दोनों के बीच कुछ तो बात हुई है इसीलिए शायद ये अपनी 7 साल पुरानी शादी को खत्म कर रहे हैं। दोनों जल्द ही अपने तलाक के लिए डिवोर्स केस भी फाइल करने जा रहे हैं।