राकेश रोशन को कैंसर की खबर सुजैन खान ने दिया ये बयान !

1 week ago

एक्टर और फिल्म मेकर राकेश कैंसर से पीड़ित है। उन्हें गले का कैंसर हो गया है।  ऋतिक के पापा राकेश रोशन 69 साल के हैं। वो काफी स्वस्थ भी है। रोज जिम जाते हैं और अपने हेल्थ का बहुत ध्यान रखते हैं। उन्हें कैंसर हो गया है ये लोगों को हजम नहीं हो रहा। बॉलीवुड के तमाम फ्रेंड्स उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने भी राकेश रोशन के जल्द ठीक होने की कामना की है। सुजैन ने राकेश रोशन को कहा है कि वो किसी सुपर हीरो से भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं। सब कुछ ठीक हो जाएगा। 

सुजैन ने राकेश रोशन के लिए शुभ कामना मैसेज ऋतिक के इंस्टाग्राम पर दिया है। भले ही सुजैन और ऋतिक का डिवोर्स हो गया है लेकिन अब भी वो रोशन परिवार से जुड़ी हुई हैं। आए दिन वो रोशन फैमिली के साथ नजर आती हैं। आपको बता दे कि ऋतिक की बहन सुननया को भी सर्वाइकल कैंसर हुआ था। परिवार के पूरे सपोर्ट और खुद की हिम्मत से सुननया ने वो जंग जीत ली थी। सुननया अपनी पूरी तरह से ठीक हैं। उस दौरान सुजैन ने अपनी ननद को बहुत सपोर्ट दिया था। सुजैन सुनयना के साथ पिलर बनकर खड़ी हुई थीं। आए दिन वो सुननया के साथ अस्पताल जाती रहीं और कैंसर से जंग में उनकी मदद की। 

सुजैन अब भी रोशन परिवार के हर फंक्शन में शामिल होती हैं। ऋतिक और सुजैन हाल ही में बच्चों के साथ हॉलीडेज मनाने गए थे। राकेश रोशन को गले में कैंसर हुआ हैं। उनका सक्सेसफुल ऑपरेशन हो चुका है। ऋतिक इन दिनों अपने पापा के साथ कैंसर से फाइट में जुटे हुए हैं। मंगलवार को ऋतिक ने पापा के साथ एक पिक्चर शेयर की थी।  

पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होने लिखा कि, मैंने पापा को एक फोटो लेने के लिए रिक्वेस्ट की थी। मुझे पता था कि वो सर्जरी वाले दिन भी जिम जाना मिस नहीं करेंगे। वो शायद सबसे मजबूत व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानता हूं। उन्हें शुरुआती स्तर का स्कैमस सेल कार्सिनोमा (गले का कैंसर) हुआ है जिसके बारे में कुछ हफ्ते पहले ही पता चला। लेकिन वो ऊर्जा से भरपूर है और इस लड़ाई को लड़ने को तैयार है। एक परिवार के तौर पर हम सौभाग्यशाली हैं कि उनके जैसा हमें नेता मिला। खैर अब हम भी दुआ करते हैं कि राकेश रोशन जल्द ही ठीक हो जाएं।