अपनी शादी के लिए राखी सावंत दुबई में कर रही है शॉपिंग, देखें वीडियो

1 months ago

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सांवत अक्सर अपने बयान  के चलते सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार राखी अपने बयान नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है।   पिछले दिनों राखी ने बाक़ायदा सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड जारी करके ये ऐलान किया है कि वो इस 31 दिसंबर को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में शादी करने वाली हैं। अब अपनी शादी के लिए राखी सावंत दुबई में शॉपिंग कर रही हैं। कुछ घंटों पहले राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए है जिसमे राखी ज्वेलरी खरीदती नजर आ रही हैं।

वहीं राखी सावंत अपनी शादी को लेकर 1 दिसंबर यानी आज दोपहर 3 बजे मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। सबके मन में यही सवाल है कि क्या वाकई 31 दिसंबर को राखी सावंत कॉमेडियन दीपक कलाल से शादी कर अपने जीवन की नई शुरुआत करेंगी या फिर ये पब्ल‍िसिटी स्टंट है।

सामने आया राखी का शादी कार्ड एक मजाक लग रहा है। इस कार्ड पर गलत अंग्रेजी लिखी गई है। वेडिंग वेन्यू भी पूरे लॉस एंजेल्स को बताया गया है। वहीं दूसरी ओर राखी खुद एक डेली न्यूजपेपर से इस खबर की पुष्ट‍ि कर चुकी हैं. कार्ड पर लिखा गया है, दो प्यार करने वाले दिल एक हो रहे हैं और यह वादा कर रहे हैं कि हमेशा प्यार करेंगे। 

आपको बता दें कि दीपक कलाल हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट 8 में नजर आए हैं। वे अपने फनी वीडियो से दर्शकों को एंटरटेन करते हैं। दीपक अपनी बात करने की अनोखी अदा के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं।

आपको बता दे कि साल कई साल पहले राखी ने टीवी शो पर स्वयंवर रचा कर शादी की थी। राखी ने एक कनैडियन शख्स से शादी की थी लेकिन राखी की वो शादी भी बहुत लंबी नहीं चली। राखी सावंत ने डिवोर्स ले लिया था। राखी का अभिषेक सावंत से भी लंबे समय तक अफेयर चला था लेकिन राखी क वो रिश्ता भी खत्म हो गया था।