दोबारा दुल्हन बनने जा रही हैं राखी सावंत, सोशल मीडिया पर शेयर किया शादी का कार्ड !

1 months ago

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पोस्ट वेडिंग फंक्शन्स अभी खत्म नहीं हुए हैं और प्रिंयका निक की शादी की रस्में भी शुरु हो गई हैं। इसी बीच मंगलवार को कपिल शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया था। इसके बाद अब राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक इनविटेशन कार्ड शेयर किया है जिसके मुताबिक वह दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं।

 कार्ड पर लिखा है कि उनकी शादी 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में होगी। दीपक कलाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यह शादी का कार्ड शेयर किया है। दीपक कलाल सोशल मीडिया पर जाने-माने चेहरे हैं। इन दिनों वह रिऐलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में भी नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों राखी सावंत का तनुश्री दत्ता के साथ लंबा विवाद चला था। 

राखी लगातार मीटू मूवमेंट में घिरे नाना पाटेकर का बचाव कर रही थीं। हाल ही में वह एक रेसलिंग रिंग में भी चली गई थीं जहां महिला रेसलर ने उन्हें पटक दिया था और राखी को अस्पताल ले जाना पड़ा था। अब अचानक शादी का कार्ड शेयर करके राखी फिर से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही राखी तब खबरों में आई थी जब एक महिला रेसर ने उन्हें रिंग में पटक दिया था। राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में रहती है। कई लोग उन्हें नोटंकी तो कोई उन्हें ड्रामा क्वीन कहता है। इससे पहले राखी ने नेशनल टीवी पर अपना स्वंयवर रचाया था। राखी के स्वंयवर में देश के कई लोगों ने हिस्सा लिया था। ये एक रियलिटी शो था। इस शो में राखी ने अपने दूल्हे के तौर पर इलेश पारूजनवाला को चुना। हालांकि बाद में दोनों ही अलग हो गए। अब राखी वाकई में दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं तो ये वाकई चौंकाने वाला है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।