single-post

सिंदूर लगाकर कुंभ में पहुंची राखी सावंत, कहा- 'पाप धुलने आईं हूं'

Feb. 6, 2019, 8:02 p.m.

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने ड्रामों से लोगों को चौंकाती रहती हैं। राखी के किस्से जो सुनता है वो दंग रह जाता है। बीते दिनों तो आलम ये रहा कि राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर कर दिया औऱ कहा कि वो दीपक कलाल नाम के एक शख्स से शादी करने जा रही हैं।

 दीपक कलाल सोशल मीडिया पर अपने वी़डियोज के चलते सुर्खियां बनाते रहते है। वहीं हाल ही में राखी सावंत फिर से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल राखी रिसेंटली कुंभ में पहुंची है। प्रयागराज में चल रहे कुंभ में राखी ने शिरकत की है। 

कुंभ पहुंची राखी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में राखी इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। सोहल श्रृंगार किए राखी इस दौरान मांग में सिंदूर भरे हुए नजर आई हैं। 

राखी ने इस दौरान बताया कि, वो अविवाहित हैं और प्रयागराज कुंभ में गंगा में अपने पाप धोने आई हैं। राखी प्रयागराज के एक होटल में रह रही हैं। एक बातचीत में राखी ने कहा कि, मुझे गुस्सा जल्दी आ जाता है, इसलिए मैं गंगा मां से प्रर्थाना करना चाहती हूं कि ऐसा मेरे साथ न हो। मैं कुंभ के बारे में हमेशा से सुनती आई हूं, लेकिन भीड़ के कारण हिम्मत नहीं कर पाती थी। 

मुझे पायलट बाबा ने कुंभ आने का न्योता भेजा था। इसलिए मैंने यहां आने का फैसला लिया। राखी ने बताया कि वो यहां अपने पाप धुलने भी आई हैं। राखी यहां अकेले नहीं थी। 

बल्कि उनके साथ एक्टर सुदेश बेरी भी नजर आए हैं। वैसे राखी ने कुंभ के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों की खास बात ये है कि शादीशुदा ना होकर राखी ने मांग में सिंदूर सजा रखा है। ऐसे में हर कोई हैरान रह रहा है कि राखी ने मांग में सिंदूर कैसे भरा है। वैसे राखी का इंडियन लुक लोगों को पसंद भी आ रहा है।