single-post

..तो क्या राखी सावंत का शादी के 1 महीने बाद ही हो रहा है तलाक ! सोशल मीडिया पर है चर्चा

Sept. 14, 2019, 5:56 p.m.

बाहुबली में कई हसीनाएं हैं जिन्हें कॉन्ट्रोवर्सी के चलते जाना जाता है। इन्हीं में से एक नाम आता है राखी सावंत का। राखी सावंत बीते दिनों से खूब खबरों में हैं। राखी के खबरों में रहने की वजह भी बेहद खास है। दरअसल राखी की कुछ दिन पहले ही शादी हुई है। शादी के बाद राखी खूब सुर्खियों में आ गई है। राखी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

हाल ही में राखी ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे वीडियोज शेयर किए हैं, जिसके बाद हर किसी ने उनकी शादी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं। सभी वीडियो में राखी काफी उदास नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें प्यार में धोखा मिला है।

 खास बात ये है कि हर वीडियो में राखी का चेहरा उतरा हुआ नजर आ रहा है। जो राखी हमेशा की बिंदास और बेबाक अंदाज़ में रहती हैं। वही राखी अब इन वीडियोज में बेहद उदास नजर आईं हैं। राखी के फैंस ने सीधे ही ये कह दिया है कि उनका तलाक हो रहा है इसलिए वो इतनी दुखी है। 

वीडियोज में राखी अलग अलग गानों पर दुखी होती दिख रही है। एक वीडियो में राखी मोहम्मद रफी के गाने तेरी गलियों में न रखेंगे कदम का एक अंतरा चल रहा है। वहीं दूसरी वीडियो में राखी रोती हुई नजर आ रही हैं। राखी कहती हैं- तू मेरा मिलना समझ लेना एक सपना था।

 तुझको तो मिल ही गया जो तेरा अपना था। ऐसे में फैंस के साथ साथ हर किसी के मन ये सवाल आ गया है कि क्या वाकई में राखी का तलाक होने वाला है। मतलब अगर ये सच है तो वाकई में शादी के 1 महीने बाद ही राखी की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है।

बता दें कि राखी ने एक एनआरआई से शादी की है। राखी ने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriot होटल में शादी की है। शादी में दोनों के परिवार से सिर्फ 4-5 लोग ही मौजूद थे। राखी के पति का नाम रितेश बताया गया है।