साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा ने खरीदा इतने करोड़ का घर, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग !

4 months ago

साउथ की दुनिया में कई स्टार्स हैं जिनकी पॉपुलैरिटी भी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। साउथ के स्टार्स का क्रेज नॉर्थ में भी बहुत है। यंग सुपरस्टार्स की बात करें तो इनमें से एक स्टार हैं रामचरण तेजा। रामचरण भी साउथ के पॉपुलर स्टार है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। वो मशहूर एक्टर चिरंजीवी के बेटे हैं। अब सबको पता ही है स्टार्स अपनी लाइफ को कितना लग्जरी रखते हैं। स्टार्स की लाइफ में सबकुछ हाई-फाई ही होता है।

 वो अपनी वैनिटी वैन से लेकर रहने के घर तक, सभी का ख्याल बखूबी रखते हैं। हाल ही में रामचरण ने भी एक मंहगा और आलीशान घर खरीदा है। राम चरण ने हैदराबाद में जुबली हिल्‍स की प्राइम लोकेशन में एक नया और अपने लिए शानदार आशियाना खरीदा है। लेकिन अगर आप इस घर की कीमत जानेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे। खबर के मुताबिक, रामचरण ने ये घर पूरे 38 करोड़ में खरीदा है। बिल्कुल सही सुना आपने, रामचरण ने करीब इतनी ही रकम देकर ये घर खरीदा है। रामचरण की नेट वर्थ करीब 1300 करोड़ रुपये है। वैसे इसमें कोई शक भी नहीं है कि रामचरण साउथ के मंहगे स्टार्स में से एक है।

 वहीं माना जा रहा है कि रामचरण साउथ के पहले ऐसे सेलिब्रिटी बने हैं जिन्होंने इतना महंगा घर खरीदा है। वहीं रामचरण की बात करें तो वो जल्द ही एस एस राजामौली की फिल्म आरआऱआर में नजर आएंगे।  इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण एक दूसरे के भाई बने नजर आएंगे। फिल्म की अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। साथ ही फिल्म की इन दिनों शूटिंग जोरों शोरों से चल रही हैं।

ALSO READ : PICS - बिकिनी पहन कटरीना ने समंदर में लगाई आग, सोशल मीडिया पर छाईं कैट