single-post

रणबीर-आलिया के रिश्ते रिद्धिमा कपूर का खुलासा, होने वाली भाभी के लिए कही ये बात !

Nov. 4, 2018, 12:47 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने और रणबीर कपूर के अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। दोनों इन दिनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की जबसे शूटिंग शुरू हुई तभी से इन दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं थी। माना जा रहा है कि दोनो  शादी भी जल्द ही कर लेंगे। दोनों के अफेयर के बारे में सबको पता है। बॉलीवुड में हर कोई इनके अफेयर से वाकिफ है। बीते दिनों ही आलिया रणबीर की फैमिली से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थी। 

रणबीर की फैमिली को भी आलिया बेहद पसंद है। अब दोनों के रिलेशन पर रणबीर की बन रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक बयान दिया है। हाल ही में रिद्धिमा ने आलिया को लेकर कहा है कि, हर तरफ लोग कयास लगाते है। कयासबाजी तो होती ही है। मैं इस पर कुछ नहीं कह सकती हूं। अगर मेरा भाई खुश है तो मैं भी खुश हूं। मुस्कुराते हुए रिद्धिमा ने जब ये जवाब दिया तो हर किसी को उनका इशारा समझ आ गया। अब ऐसे में साफ हो गया है कि रिद्धिमा भी भाई रणबीर की दुल्हनिया आलिया को ही बनते देखना चाहती है। आलिया रणबीर को लेकर अक्सर खबरें आती रहती है। 

दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा था कि वो शादी में यकीन करते हैं। रणबीर ने कहा कि मैं हमेशा से चाहता था कि शादी नेचुरल होनी चाहिए। ये ऐसे नहीं होना चाहिए कि मैं 35 का हो गया हूं और शादी कर लेनी चाहिए। ये आपकी और आपके पार्टनर को अंदर से तैयार होना चाहिए। इस बात से लगता है कि रणबीर भी जल्द से जल्द आलिया का दुल्हा बनना चाहते है। बता दें पिछले दिनों आलिया और रणबीर को  न्यूयॉर्क की गलियों में भी साथ घूमते देखा गया था।