एक बार फिर रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया इशारा, जानिए क्या कहा ?

12 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों दो स्टार्स के लिंक अप्स की खबरें खूब आ रही हैं । ये स्टार्स कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं । जी हां, रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की इन दिनों खूब  परवान चढ़ रहा है। रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। इसके बाद सोनम कपूर के रिसेप्शन में जब दोनों साथ आए फिर तो इनकी कहानियां और फिर छपने लगी। 

इस बीच रणबीर ने आलिया के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद तो ये कंफर्म हो गया कि रणबीर अब आलिया के सांवरिया बन गए हैं। हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और आलिया के बारे में ऐसी बात बताई जिससे आपको इनके प्यार पर यकीन हो जाएगा। रणबीर ने कहा - 'एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है।' खैर हाल ही में रणबीर की फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज किया गया है । 

इस ट्रेलर की तारीफ आलिया ने भी की है । वहीं हाल ही में एक बार फिर से रणबीर ने अपने रिलेशन को आलिया के साथ कंफर्म कर दिया है । एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में रणबीर से पूछा गया कि उनका और आलिया का कैसा रिश्ता है तो रणबीर ने कहा कि, ये बहुत ही नया है इसलिए इसपर अभी बात करना ठीक नहीं है। मतलब साफ है रणबीर का आलिया के साथ कुछ तो रिश्ता है । इसीलिए वो बार बार इस पर बात करने से बचते है ।

वैसे रणबीर के अलावा पिछले दिनों ही एक चैनल के शो में आलिया गईं तो वहां भी उन्होंने ये कंफर्मेशन दे दी कि वो वाकई में डेट कर रही है । आलिया से पूछा गया आजकल आपकी एक लड़के के साथ कई तस्वीरें छप रही हैं। इस पर आप क्या कहेंगी। तभी आलिया ने पूछा लड़का कौन है? इसके बाद जैसे ही रणबीर कपूर का नाम लिया गया तो आलिया शरमा गईं। 

उन्होंने अपना चेहरा झट से कवर कर लिया और बोलीं - 'मेरा चेहरा लाल हो गया है उसे पहले कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हूं।' रणबीर-आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे ।