single-post

रणबीर की फैमिली के साथ डिनर करने गईं आलिया, जल्द बनेगीं कपूर परिवार की बहू ! देखिए तस्वीरें

June 10, 2018, 12:47 p.m.

इन दिनों बॉलीवुड में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरों ने सबको चौंका दिया है। पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है कि दोनों डेटिंग कर रहे है। ब्रह्मास्त्र में इन दिनों दोनों काम कर रहे है। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं है। कभी दोनों एक साथ सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचते हैं तो कभी सोनम रणबीर का नाम सुनकर शर्म से लाल हो जाती है। 

तो कभी रणबीर इंटरव्यू में खुद कह देते हैं कि अभी ये रिश्ता नया नया है इस पर ज्यादा नहीं बोलूंगा। वहीं आलिया भी रणबीर की फैमिली में अपनी जगह बना चुकी है। ऋषि कपूर आलिया की तारीफ कर चुके हैं तो वहीं रणबीर की मम्मी नीतू सिंह के साथ भी मैडम की अच्छी बॉन्डिंग है। इसके अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा आलिया को पहले ही तोहफा दे चुकी हैं तो हाल ही में आलिया ने रणबीर की भांजी समायरा को एक तोहफा दिया है। ऐसा लग रहा है कि रणबीर की फैमिली में भी आलिया फिट हो चुकी है।

 अब लीजिए हाल ही में रणबीर की फैमिली के साथ आलिया नजर आई है। जी हां, रणबीर की फैमिली के साथ आलिया डिनर डेट पर गईं है। शनिवार की रात को रणबीर आलिया के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। 

जहां ये डिनर करने के लिए पहुंचे थे। रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद इन सभी को स्पॉट किया गया है। आलिया यहां रणबीर की भांजी समायरा का हाथ पकड़े नजर आई । तो वहीं पीछे नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी औऱ रणबीर कपूर चल रहे थे। मतलब साफ है कि आलिया को रणबीर की फैमिली एक्सेप्ट कर चुकी है। 

ऐसे में कोई सवाल ही नहीं बनता है । वैसे बीते दिनों ही आलिया ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान इशारो इशारों में बता दिया था कि वो रणबीर को डेट कर रही है। उन्होंने कहा कि वो रणबीर को डेटिंग वाले सवाल पर ये कहेंगी कि ना तो इसे डिनाई यानि मना कर रही हैं और ना ही इसे एक्सेप्ट कर रही है।

 इसके अलावा रणबीर भी हाल ही में एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि, ये बेहद नया है। इसपर अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा । खैर जो भी हो देखते हैं कि दोनो अपना रिश्ता कब कबूल करते है।