रणबीर कपूर के प्यार में इस कदर खो गईं है आलिया भट्ट, दिन-रात कर रही हैं ये काम

11 months ago

लगता है कि अब बॉलीवुड की अगले कपल्स की लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम शुमार हो चुका है। आलिया और रणबीर के प्यार के किस्से इन दिनों मीडिया में जोरों शोरों से छाए हुए है। दोनों के प्यार की कहानियां हर तरफ सुनने को मिल रही है।  पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही है कि दोनों डेटिंग कर रहे है। ब्रह्मास्त्र में इन दिनों दोनों काम कर रहे है। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तभी से दोनों के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं है। 

कभी दोनों एक साथ सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचते हैं तो कभी सोनम रणबीर का नाम सुनकर शर्म से लाल हो जाती है। तो कभी रणबीर इंटरव्यू में खुद कह देते हैं कि अभी ये रिश्ता नया नया है इस पर ज्यादा नहीं बोलूंगा। वहीं आलिया भी रणबीर की फैमिली में अपनी जगह बना चुकी है। ऋषि कपूर आलिया की तारीफ कर चुके हैं तो वहीं रणबीर की मम्मी नीतू सिंह के साथ भी मैडम की अच्छी बॉन्डिंग है। इसके अलावा रणबीर की बहन रिद्धिमा आलिया को पहले ही तोहफा दे चुकी हैं तो हाल ही में आलिया ने रणबीर की भांजी समायरा को एक तोहफा दिया है। 

ऐसा लग रहा है कि रणबीर की फैमिली में भी आलिया फिट हो चुकी है। वहीं रणबीर के प्यार में आलिया पूरी तरह से रंग चुकी हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आलिया इन दिनों कुछ ऐसा ही कर रही है। दरअसल बीते दिनों ही रणबीर की फिल्म संजू का गाना कर हर मैदान फतह रिलीज हुआ है। इन दिनों आलिया दिन रात इसी गाने को सुन रही है। आलिया ने तो इंस्टा स्टोरी में भी इसे अपडेट कर दिया है। 

अब आप ही सोचिए कि मैडम सावरिया के रंग में पूरी तरह से रंग चुकी है। बता दें कि हाल ही में रणबीर की फैमिली के साथ आलिया डिनर करने गई थी। खैर इसमें कोई शक नहीं है कि आलिया अब रणबीर की दीवानी हो चुकी है। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये दोनों कब अपने रिलेशन को ऑफिशियल करते है।