single-post

रणबीर कपूर के साथ दीपिका फिर करेंगी रोमांस ! इस फिल्म में करेंगे साथ काम

Sept. 20, 2018, 3:53 p.m.

फिल्‍म 'तमाशा' के बाद रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है।  हालांकि यह जोड़ी रियल नहीं रील लाइफ में नजर आएगी। जी हां खबरों की माने तो ये जोड़ी लव रंजन कि फिल्म में नजर आएगी। एक बार फिर एक्स कपल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी उनके फैंस को देखने को मिल सकती है।

 बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म 2020 में रिलीज होगी।  रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ ने हमेशा से ही बॉलीवुड गलियारों में सुर्खिया बटोरी हैं और फिल्मों में इनकी केमेस्ट्री को हमेशा से पंसद भी किया गया है। 

बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्म 'तमाशा' ने तो कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन इन दोनों की केमेस्ट्री ने एक बार फिर से क्रिटिक्स से तारीफ पाई है। इतना ही नहीं इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आने वाले है। आपको बता दें कि रणबीर और दीपिका की ये चौथी फिल्म होगी। 

इससे पहले 20015 में आई तमाश, 2013 में आई ये जवानी है दीवानी और 2008 में आई बचना ए हसीनों जैसी फिल्मों में इस जोड़ी ने खूब धमाल मचाया है। एक बार फिर कई साल बार ये जोड़ी वापसी कर रही है जिसका फैंस को बेसब्ररी से इंतजार है।  

बता दें कि रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के लिए फेमस डायरेक्टर लव रंजन के लिए साल 2018 कई मायनों में खास रहा है। रणबीर कपूर और अजय देवगन स्टारर लव रंजन की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

 वैसे आप को बता दें कि इन दिनों दीपिका अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छा रही है मना जा रहा है कि इस साल नवंबर में दीपिका और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बधंने वाले है। वहीं इसी साल सोनम कपूर-आनंद अहूजा और नेहा धूपिया-अंगद बेदी की शादियों ने सुर्खियां बटोरी है।