single-post

रणवीर-रणबीर में नहीं हो रही है बातचीत, एक ही छत के नीचे एक-दूसरे को इग्नोर करते दिखे !

Sept. 26, 2018, 8:26 p.m.

बॉलीवुड में दो स्टार्स के बीच अक्सर अनबन की खबरें आती रहती है। अब ये तो सभी जानते ही हैं कि, एक ज़माने में जिन दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर कपूर इश्क़ फरमाते थे। उन्ही मस्तानी के साथ बाजीराव आजकल शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि दीपिका की वजह से रनवीर सिंह और रणबीर कपूर के बीच पब्लिकली कभी भी कड़वाहट देखने को नहीं मिली। 

दीपिका के साथ रनवीर सिंह और रणबीर कपूर को पार्टी अटेन्ड करते हुए देखा जा चुका है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि ऱणवीर सिंह और रणबीर कपूर में इग्नोर गेम देखा गया। हाल ही में एक इवेंट में ये दोनों पहुंचे थे। यहां इन दोनों के बीच साफ साफ इग्नोर गेम नजर आया है। 

वैसे यहां भले ही दोनों की बीच अनबन नजर आई हो। लेकिन इससे पहले दोनों कई बार एक साथ मिल चुके है। लेकिन अब ना जाने क्यों दोनों की बीच ऐसा इग्नोर गेम शुरू हुआ है। संजू की सक्सेस के बाद जिस तरह से रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में कमबैक किया है। 

रनवीर सिंह को वो भी खटकने लगा है। यानी पब्लिकली भले ही रनवीर सिंह और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ फ्रेन्डली नज़र आने की कोशिश करते आए हैं। 

लेकिन अंदर ही अंदर दोनों के बीच ज़बरद्स्त कंप्टीशन चल रहा है। यही वजह है कि हाल ही में एक इवेंट में होनों के बावजूद भी दोनों ने एक दूसरे मुलाकात नहीं की। 

ऐसे में साफ जाहिर है कि दोनों के बीच अब नंबर वन होने की रेस लग चुकी है।