रणबीर-आलिया ने आईटीबीपी जवानों के साथ खिंचवाई तस्वीर, कुंभ मेले में खास तौर से सैनिकों से मिलें !

3 weeks ago




आलिया और रणबीर कपूर का कुंभ भ्रमण बहुत शानदार रहा। दोनों ने प्रयागराज कुंभ में विधि विधान से गंगा यमुना की आरती उतारी। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च भी गजब का रहा। संगम नगरी का आसमान सोमवार की रात शिवरात्रि को रोशनी से जगमगा उठा। रणबीर और आलिया कुंभ में काफी देर तक रूके। वहीं दोनों कुंभ की सुरक्षा में लगे आईटीबीप के जवानों के साथ तस्वीर खिंचवाई। 




आईटीवीपी ने रणबीर और आलिया की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । 



महाशिवरात्रि के मौके पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी कुंभ मेले पहुंचे। जहा उन्होंने एक अलग अंदाज में 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो लॉन्च किया। कुंभ में एक ड्रोन शो के जरिए फिल्म का लोगो लॉन्च किया गया था। रंग-बिरंगी रोशनियों से सजे दर्जनों ड्रोन्स का इस्तेमाल कर आसमान को रंगीन करते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ लिखा गया। जिसकी फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे है। 


मुंबई से लेकर प्रयाग राज तक आलिया और रणबीर की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहीं। रणबीर और आलिया ने कुंभ में गंगा की आरती भी उतारी और पूजा पाठ के बाद उनकी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ। 





 महाशिवरात्रि के दिन रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो कुंभ मेले में रिवील किया गया और अब इस पूरे इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 






आलिया रनबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी स्पेशली फिल्म को लोगो को रिवील करने के लिए प्रयागराज पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन और करण जौहर  इस मौके पर नजर नहीं आए। बिग बी फिल्म में ब्रहमा के रोल में होंगे वहीं नागार्जुन इस फिल्म में विष्णु का रोल कर रहे हैं। 





200 ड्रोन्स की मदद से कुम्भ मेले में  लाइट्स के थ्रू ब्रहमास्त्र का लोगो लिखा गया। बहुत ही शानदार लाइटिंग के बीच लोगो को लॉन्च किया गया। ब्रहमास्त्र में रणबीर का नाम शिवा होगा। उनके किरदार में कहीं ना कहीं शिव की झलक होगी।