रणबीर से शादी के बाद अपनी बेटी का ये नाम रखेंगी आलिया, अभी से ही कर ली फ्यूचर प्लानिंग !

6 days ago

बॉलीवुड में रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट को ऐसा कपल मान लिया गया है जो इस वक्त सबका फेवरेट तो है ही साथ ही इनके प्यार की खबरें भी खूब आ रही है। दोनों का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया है कि अब तो इनकी फैमिली को भी इनका रिश्ता मंजूर है। भले ही दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को लेकर ना बोला हो लेकिन दोनों ही कई मौकों पर इशारों ही इशारों में इस बात का खुलासा कर चुके हैं। इन दिनों दोनों की शादी की खबरें आ रही है। इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में रणवीर सिंह के साथ बिजी चल रही हैं। हाल ही में वो बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी पहुंची थी। अब आलिया ने एक ऐसी बात कह दी है कि हर कोई सुनने के बाद चौंक जाएगा। दरअसल आलिया ने कह दिया है कि शादी के बाद वो अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगी। 

बीते दिनों ही आलिया एक रियलिटी शो में पहुंची थी। इस दौरान आलिया ने बताया कि वो अपनी बेटी का अलमा रखेंगी। आलिया ने कहा कि, अलमा बहुत ही सुंदर नाम है। मैं अपनी बेटी का नाम अलमा रखने वाली हूं। ऐसे में साफ है कि रणबीर भले ही इन दिनों आलिया से शादी करने के लिए देरी लगा रहे हों। लेकिन आलिया ने तो फैमिली प्लानिंग भी कर ली है। कुछ दिन पहले तक आलिया ने भी रणबीर कपूर के साथ शादी करने का डिसीज़न ले लिया था। महेश भट्ट की लाडली ने मिसेज़ कपूर बनने का पूरा मन बना लिया था। पता चला था कि जैसे ही रिशी कपूर अपना इलाज कराकर अमेरिका से लौटेंगे। वो लोग भट्ट फैमली से मिलकर रणबीर और आलिया की शादी को लेकर कोई फाइनल डिसीज़न ले लेंगे लेकिन पिछले दिनों ये भी खबर आई कि आलिया ने रणबीर के साथ शादी करने के प्लान को फिलहाल पोस्टपोन कर दिया है। 

यही वजह है कि हाल में आलिया ने अपनी शादी को आगे टालने की बात की। आलिया ने कहा है कि, मुझे लगता है कि लोगों को थोड़ा ब्रेक देना चाहिए। पिछले साल लगातार दो खूबसूरत शादियां हुई हैं। अभी थोड़ा इंतजार करते हैं। अभी हम साथ में टाइम बिताएंगे, मूवीज देखेंगे, साथ फिल्मों में काम करेंगे और शादी की बात बाद में करेंगे। अब ऐसे में दोनों शादी कब करेंगे ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। रणबीर-आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र में भी दिखने वाले हैं।

ALSO READ : बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से मुंबई वापस लौटे रणवीर-आलिया, देखें एयरपोर्ट लुक