single-post

इस महीने में होने जा रही है रणबीर-आलिया की सगाई, नीतू कपूर ने इस वजह से लिया ये फैंसला !

Jan. 10, 2019, 3:22 p.m.

बॉलीवुड में रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट को ऐसा कपल मान लिया गया है जो इस वक्त सबका फेवरेट तो है ही साथ ही इनके प्यार की खबरें भी खूब आ रही है। रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की इन दिनों खूब  परवान चढ़ रहा है। इनके अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। रणबीर की फैमिली में तो आलिया की एंट्री हो ही चुकी है। वहीं दोनों के परिवार वालों को भी इनका रिश्ता मंजूर है। 

दोनों की शादी की खबरें इन दिनों खूब आ रही हैं। अब दोनों के रिलेशन को लेकर एक नई खबर आई है। खबर के मुताबिक जल्द ही ये दोनों सगाई करने जा रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की सगाई किसी और की वजह से नहीं बल्कि नीतू कपूर की वजह से हो रही है। दरअसल रणबीर की मां नीतू कपूर चाहती हैं कि दोनों की सगाई जल्द से जल्द हो जाए।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों इसी साल जून में सगाई कर लेंगे। कहा गया है कि, आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते है। दोनों चाहते हैं कि उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के बाद ही वो अपने रिश्ते को आगे बढाएं। लेकिन नीतू कपूर को बिल्कुल भी इंतजार नहीं है। 

ALSO READ : बॉयफ्रेंड रणबीर पर कोई लड़की डालेगी नजर, तो उसका ऐसा हाल कर देंगी आलिया, देखिए वीडियो

वो चाहती हैं कि दोनों का रिश्ता जल्द से जल्द ऑफिशियल हो जाए। वैसे इसके पीछे एक वजह ये भी है कि ऋषि कपूर इस वक्त न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे है। वैसे ऋषि कपूर ये भी चाहते हैं कि वो अपना पोता जल्द से जल्द देख लें और रणबीर भी जल्द ही शादी कर लें। वहीं दूसरी वजह ये भी हो सकती है कि रणबीर की मॉम नीतू को पता है कि बेटे रणबीर के पिछले रिश्ते कैसे रहे हैं।

 तो शायद इसीलिए वो आलिया को जल्द से जल्द घर की बहू बनाना चाहती है। अब जो भी हो दोनों की सगाई इस साल हो तो जरूर जाएगी। हालांकि दोनों शादी कब करेंगे ये कुछ पता नहीं है। वहीं आलिया के पापा महेश भट्ट और पूरी फैमिली को भी इनकी शादी का इंतजार है। आलिया की फैमिली भी इस रिश्ते खुले दिल से एक्सेप्ट कर चुकी है।