अपने और बॉयफ्रेंड रणबीर की लड़ाई पर बोलीं आलिया भट्ट, किया ये नया खुलासा !

1 months ago


बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का अफेयर चर्चाओं का विषय बना हुआ है। दोनों के अफेयर की खबर हर किसी को है। दोनों का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया है कि अब तो इनकी फैमिली को भी इनका रिश्ता मंजूर है। भले ही दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को लेकर ना बोला हो लेकिन दोनों ही कई मौकों पर इशारों ही इशारों में इस बात का खुलासा कर चुके हैं। पिछले दिनों से तो इनकी शादी की खबरें आ रही हैं। हालांकि बीते दिनों ही ये खबर आई थी कि, दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। इसके अलावा फिल्म गली बॉय की स्क्रीनिंग पर दोनों कार में लड़ते हुए भी नजर आए थे। इसके बाद से ही कहा जा रहा है कि शायद दोनों के बीच कुछ अनबन हुई है। अब लीजिए इसी पर हाल ही में आलिया ने बात की है। 

आलिया ने अपने और रणबीर की लड़ाई पर कहा है कि, मैं उस दिन वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही थी। मैं जबसे अपनी फिल्म गली बॉय को प्रमोट कर रही हूं तबसे मुझे काफी रात हो जाती हैं। मैं वैलेंटाइन डे पर लेट उठी थी। मुझे मैसेज और कई ग्रीटिंग्स की बाढ़ आई हुई थी। हमारी फिल्म और कुछ वैलेंटाइन के ग्रीटिंग लोगों ने भेजे थे, इसी के साथ ही कुछ लोगो ने मुझे शादी के प्रपोज़ल भी भेजे हुए थे। ऐसे में लगे हाथ आलिया से पूछा गया कि क्या वो रणबीर के लिए भी टाइम निकाल पाती हैं तो उन्होंने कहा कि, रणबीर के लिए भी मेरे पास समय था, आप चिंता मत करो। अब जो भी हो आलिया खुद किसी को नहीं बता रही हैं कि उनके और ऱणबीर के बीच वाकई कुछ हुआ है।



 बीते दिनों ही स्क्रीनिंग में आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ पहुंची थी। लेकिन जब ये दोनों कार में थे तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि रणबीर आलिया पर गुस्सा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। कार के अंदर ही दोनों किसी गंभीर मुद्दे पर भी बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आलिया और रणबीर के एक्सप्रेशन कुछ ऐसे लग रहे हैं जैसे वे किसी मुद्दे पर बहस कर रहे हों। अब जो हो आलिया ने अपना पक्ष रखकर सबकुछ साफ कर दिया है।