single-post

न्यूयॉर्क में घर खरीदने जा रहे हैं रणबीर-आलिया, ब्रह्मास्त्र के रिलीज के बाद होगी शादी !

March 7, 2019, 2:48 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपने और आलिया भट्ट के अफेयर के चलते काफी सुर्खियों में है। दोनों काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की डेटिंग की खबरें पिछले काफी दिनों से आ रही हैं। दोनों का अफेयर मीडिया में खूब छाया हुआ है। 

वहीं बीते दिनों से ही ऐसी खबरें आ रही है कि जल्द ही ये कपल शादी करने जा रहा है। दोनों के परिवारों ने भी इनकी शादी के लिए हां कर दी है। वहीं पिछले दिनों से ही ऋषि कपूर का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है।

 दरअसल बताया गया है कि ऋषि कपूर किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है। हालांकि कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि उन्हें कैंसर है जिसका वो न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं। वहीं ऋषि कपूर के इलाज के चलते रणबीर कपूर भी काफी दिनों तक न्यूयॉर्क में रहे औऱ इंडिया आते जाते रहे। रणबीर के साथ आलिया भी वहीं रहीं औऱ वो भी रणबीर के पापा ऋषि का ध्यान रखने पहुंची थी। अब खबर आ रही है कि, जल्द ही ये कपल न्यूयॉर्क में घर खरीदने जा रहा है।

दरअसल रणबीर को न्यूयॉर्क से कुछ ज्यादा ही प्यार हो गया है। इसीलिए खबर आ रही है कि वो न्यूयॉर्क में घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे है। एक रिपोर्ट के मुताबिक,रणबीर-आलिया पिछले काफी दिनों में कई बार न्यूयॉर्क में रहे है। दोनों को ही न्यूयॉर्क काफी पसंद है। ऐसे में ये कपल घर खरीदने की योजना बना रहा है। इस काम में रणबीर की मॉम नीतू कपूर भी उनकी मदद कर रही हैं. इतना ही नहीं रिपोर्ट में बताया गया है कि नीतू कपूर ने घर ढूंढना भी शुरू कर दिया है।

ALSO READ : ब्रह्मास्त्र का पहला टीजर हुआ रिलीज, बिग बी और रणबीर के डॉयलॉग सुनिए

 वहीं हाल ही में नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की थी। जिसके बाद पता चला था कि जल्द ही ऋषि कपूर इंडिया आने वाले है। अब ऋषि कपूर जब इंडिया आएंगे तो उसके बाद ही रणबीर-आलिया की शादी की तैयारी शुरू होगी। अब देखते हैं कि दोनों कब शादी करते है। पिछले दिनों ही दोनों ने कुंभ मेले में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो रिलीज किया है।