करण जौहर के घर आधी रात को पार्टी करने पहुंचे लव बर्ड्स रणबीर-आलिया, देखिए तस्वीरें

1 week ago

 


बॉलीवुड में इस वक्त रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का अफेयर सातवें आसमान पर चल रहा है। ये कपल खुलकर आशिकी कर रहा है। दोनों की लवस्टोरी के बारे में अब हर किसी को पता है। हालांकि अभी इस कपल ने पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया है कि ये डेटिंग कर रहे है। हालांकि इशारों ही इशारों में दोनों अपने जज्बातों को जाहिर जरूर कर चुके है। कई मौंकों पर ऐसा देखा भी जा चुका है। हाल ही में रणबीर-आलिया एक साथ पार्टी करते नजर आए हैं। 

दरअसल ये कपल रिसेंटली करण जौहर के घर पर पार्टी करने गया था। दोनों को रात के अंधेरे में कैप्चर किया गया है। दरअसल करण जौहर ने अपने घर पर एक पार्टी का इंतजाम किया था, जहां दोनों स्टार्स पहुंचे थे। 

करण की पार्टी में रणबीर-आलिया ही नहीं बल्कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी पहुंचे थे। ये तीनों एक ही कार में नजर आए। पार्टी में जाते वक्त ये सभी कार में बैठे दिखे और कैमरे में इन्हें कैप्चर किया गया। इनके चेहरे पर इस दौरान मुस्कान नजर आ रही थी। 

साफ है कि ये एक दूसरे की कंपनी को कितना इंजॉय करते हैं। बता दें कि रणबीर-आलिया की शादी की खबरें आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों ही जल्द शादी करने वाले है। इनके परिवार को भी इनका रिश्ता मंजूर है। 

हालांकि अभी ये तय नहीं हुआ है कि ये कब शादी करेंगे। पर माना जा रहा है कि अगले साल तक दोनों शादी कर लेंगे। रणबीर के परिवार ने तो अभी से ही आलिया को अपनी बहू मान लिया है। 

बीते दिनों से ही रणबीर के पापा ऋषि कपूर का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। तो आलिया भी कई बार वहां जा चुकी हैं औऱ होकर आ चुकी है। परिवार का हिस्सा बनकर आलिया भी खूब खुश हैं। 

वहीं रियल लाइफ के साथ साथ रील लाइफ में भी इनकी जोड़ी दिखने वाली है। दरअसल ये दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखने वाले है।  इस फिल्म का इंतजार रणबीर और आलिया के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

 बीते दिनों ही महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म के फर्स्ट लुक को खास अंदाज में लॉन्च किया गया था। ये लुक प्रयागराज में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी दर्शकों के सामने आ चुका है।

आपको बता दे ये फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी। फिल्म का पहला पार्ट 25 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रहा है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड रोल में हैं। फिल्म में रणबीर सुपर हीरो के रोल में हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी ही डायरेक्ट कर रहे है।