रणबीर के बर्थडे पर हुआ होने वाली समधनों का मिलन, जल्द कपूर खानदान की बहू बनेंगी आलिया !

3 months ago

बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर आज पूरे 36 साल के हो गए हैं। रणबीर आज अपना हैप्पी वाला बर्थडे मना रहे हैं। वहीं इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट के बीच का अफेयर खूब  परवान चढ़ रहा है। रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। अपने रणबीर के अफेयर पर आलिया भी इशारों इशारों में जवाब दे चुकी हैं तो वहीं रणबीर भी एक इंटरव्यू में कह चुके हैं एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है। बीते दिनों ही दोनों बुल्गारिया से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग निपटाकर इंडिया आए है। माना जा रहा है कि दोनों शादी भी करने जा रहे है। हाल ही में ऱणबीर की मां नीतू कपूर ने उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दी। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर पिक्चर शेयर कर लिखा कि, हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त, फिलॉसिफर, और मार्गदर्शक। तुम्हे बहुत सारा प्यार और बहुत सारी दुआएं। खास बात ये है कि नीतू कपूर द्वारा शेयर की गई पिक्चर में रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर ही नहीं बल्कि आलिया भट्टा और उनकी मां सोनी राजदान भी है। ऐसे में होने वाली दोनों समधनों की मुलाकात ने हर तरफ ये खबरें बना दी हैं कि क्या रणबीर-आलिया का रिश्ता पक्का हो चुका है। 

बता दें कि कल ही रात को इनके घर पर एक डिनर पार्टी थी। जिसमें आलिया अपनी मॉम सोनी राजदान के साथ आईं थी। अब दोनों के परिवार की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो चुका है। साथ ही तस्वीर ये सबूत भी दे रही है कि दोनों परिवार अब रिश्ता जोड़ने के लिए तैयार हो गए हैं। फिलहाल देखते हैं कि आखिर कब रणबीर-आलिया शादी करते हैं।