न्यूयॉर्क में न्यू ईयर मनाकर वापस लौटे रणबीर और आलिया, देखिए तस्वीरें और वीडियो

1 week ago

न्यूयॉर्क में पापा ऋषि कपूर के साथ नए साल की छुट्टियां मनाकर रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ वापस मुंबई लौट आए हैं। 

रणबीर और आलिया की एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

ALSO READ :Birthday Spl - शादी के बाद भी दीपिका की गर्दन पर एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम का टैटू है !

रणबीर ने टॉर्न जींस के साथ ग्रीन जैकेट पहन रखा है वहीं आलिया डेनिम जैकेट और रेड लॉन्ग बूट्स में नजर आईं। 

दोनों का एयपोर्ट लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है। रणबीर और आलिया एयरपोर्ट से एक साथ बाहर आए और उन्होंने खुद को कपल घोषित कर दिया है। 

आलिया और रणबीर का न्यू ईयर सेलिब्रेशन बहुत शानदार रहा। दोनों ने परिवार के साथ खूब मस्ती की।

 साथ ही अपवे फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन में रणबीर गर्लफ्रेंड के साथ घूमते नजर आए।

सोशल मीडिया पर आलिया की कपूर फैमिली के साथ एक नई तस्वीर वायरल हो रही है। इन फोटो में रणबीर कपूर , नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी साथ है। 

ALSO READ : रणबीर कपूर की 'संजू' में अक्षय खन्ना को ऑफर हुआ था ये रोल, इसलिए हाथ से निकल गई थी फिल्म !

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नए साल का जश्न एक साथ न्यूयॉर्क में मनाया । तस्वीरों से साफ जाहिर है कि कपूर फैमिली ने आलिया को अपनी बहू मान लिया है

। रणबीर की फैमिली का एक खास मेंबर बन चुकी हैं आलिया। आलिया के साथ तस्वीरें नीतू कपूर ने ही नहीं बल्कि रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी शेयर की हैं। 

आलियाअपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ और पूरी कपूर फैमिली के साथ न्यूयॉर्क में नए साल का सेलिब्रेशन किया । सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे  ऋषि कपूर नीतू  कपूर, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर अपने पति और बेटी के साथ न्यूयॉर्क पहुंची। तस्वीर में आलिया कपूर फैमिली के साथ बेहद खूश नजर आ रही है।

आलिया रणबीर के परिवार से काफी घुल मिल गई हैं। रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कटरीना और दीपिका को भी कपूर फैमिली ने इतना महत्व नहीं दिया जितना आलिया को मिल रहा है। पहले ही वो कपूर फैमिली का हिस्सा बन चुकी है। 

नए साल के मौके पर आलिया ने रणबीर की फैमिली के साथ काफी मस्ती की। खबर है कि रणबीर और आलिया 2018 में शादी करेंगे। 

रणबीर ने आलिया को अपने फैमली ग्रुप के व्हाट्स अप ग्रुप में भी जोड़ लिया है।  इस ग्रुप में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रीमा जैन शामिल है समेत परिवार के कई लोग शामिल हैं। 

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था कि आलिया, रणबीर एक-दूसरे से प्यार करते है। इतना ही नहीं आगे महेश ने कहा कि मैं रणबीर को पसंद करता हूं। वो एक बहुत अच्छा लड़का है। उनके रिश्ते को लेकर लोग जो भी अंदाजा लगा रहे हैं, उनको ये काम करने दो। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे। 

रणबीरपिछले कई सालों से न्यूयॉर्क में ही नए साल का जश्न मनाते रहे हैं। पहले उनके साथ कटरीना हुआ करती थी इस बार आलिया भट्ट हैं। रणबीर और आलिया पूरी फैमिली के साथ नए साल पर खुश नजर आ रहे हैं । रणबीर-आलिया का रिलेशन बेहद मजबूत हो चुका है। दोनों की फैमिली को भी इनके रिश्ते मंजूर है। माना जा रहा है कि 2020 में दोनों शादी भी कर लेंगे।

PICTURES - SOCIAL MEDIA