रणबीर-आलिया की शादी में रोड़ा बने सलमान खान, फिलहाल नहीं होगी इस कपल की शादी !

Yesterday



बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जो तेजी से सफलता के सातवें आसमान पर पहुंच चुकी हैं। आलिया बैक टू बैक हिट फिल्में दे रही हैं औऱ इसी के चलते वो बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन बन चुकी है। वहीं एक तरफ जहां आलिया का करियर रफ्तार से आगे बढ़ रहा है वहीं पर्सनल लाइफ में भी आलिया खूब सुर्खियों में है। आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ डेटिंग कर रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरों से हर कोई वाकिफ है। आलिया और रणबीर की शादी की खबरें भी आ रही हैं। हालांकि अब दोनों की शादी पर थोड़ा ब्रेक लग सकता है। दरअसल रणबीर-आलिया की शादी के बीच में सलमान खान आ गए है। 

अब भला सलमान का इनकी शादी से क्या लेना देना है, तो आइए आपको बताते हैं। बीते दिनों ही आलिया ने सलमान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह को साइन किया है। फिल्म को संजय लीला भंसाली बना रहे है। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी हैं। सलमान का साथ पाते ही आलिया और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गई हैं। खबर के मुताबिक आलिया फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। जब से उन्होंने इंशाअल्लाह को साइन किया तो उन्होंने शादी का ख्याल और भी अपने दिमाग से निकाल दिया है। 

वो चाहती हैं कि इस वक्त वो सिर्फ करियर पर ही ध्यान दें। आलिया भट्ट की शादी को लेकर उनके पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान कुछ महीनों पहले तक काफी एक्साइटेड दिख रहे थे। हालांकि वो भी अब बेटी के करियर को ही पहले चुन रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, आलिया का हाल फिलहाल कपूर खानदान की बहू बनना मुश्किल है और इसीलिए अब वो शादी की चर्चा चलने पर इसे टाल देती हैं।

 अब ऐसे में शायद ही आलिया फिलहाल शादी करें। देखना ये है कि आलिया रणबीर की दुल्हनिया बनेंगी कब। बता दें कि आलिया की फिल्म कलंक आज ही रिलीज हुई है। इसके अलावा वो जल्द ही रणबीर के साथ ही ब्रह्मास्त्र में भी दिखने वाली हैं।