single-post

आलिया के घर मोरे परदेसिया गाने के दीवाने हुए रणबीर, बार-बार सुनते हैं गाना !

April 6, 2019, 5:43 p.m.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का प्यार अब सरेआम हो चुका है। रणबीर आलिया अब अपनी लव स्टोरी छुपाते नहीं बल्कि दिखाते हैं। हाल ही में एक नहीं बल्कि दो-दो अवॉर्ड शो में दोनों कपल के तौर पर पहुंचे और स्टेज पर खुल्लम खुल्ला लव किया। रणबीर और आलिया आए दिन एक दूसरे के साथ नजर आते है और हाथों में हाथ डाले कैमरों में कैप्चर हो जाते हैं। वहीं इन दोनो के परिवार वालों को इस रिश्ते को अपना लिया है। परिवार वाले जल्द से जल्द दोनों की शादी कर देना चाहते हैं।

 आलिया रणबीर के प्यार में दीवानी हैं ये तो सबको दिखता है लेकिन रणवीर पर भी आलिया का नशा कुछ कम नहीं है। खबर है कि रणबीर फिल्म कलंक में आलिया के डांस मोरे परदेसिया के दीवाने हो गए हैं। रणबीर हर वक्त आलिया का ही वो डांस देखते रहते हैं साथ ही रिपीट मोड पर आलिया का वो गाना सुनते हैं। कह सकते हैं कि रणबीर पर पूरी तरह से आलिया के घर मोरे परदेसिया गाने का हैंगओवर चढ़ा हुआ है।  एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने रणबीर के इस दीवानगी का ये राज़ दुनिया को बता दिया है। आलिया ने कहा है कि रणबीर को उनका गाना और डांस बहुत पसंद आया है। आलिया ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा है कि वो रणबीर कपूर के साथ ज्यादा फिल्में करना चाहती हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा वक्त उनके साथ बिता सकें। 

हाल ही में फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया से रणबीर के पास्ट अफेयर्स पर  सवाल किया गया और पूछा गया कि क्या रणबीर के अफेयर्स के ट्रैक रिकॉर्ड से डर लगता है ? आलिया ने इसका बेहद शॉकिंग जवाब दिया है। आलिया ने कहा कि,'' ये सब मेरे लिए मायने नहीं रखता है। ये किसी की जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और मैं कोई कम थोड़े ही ना हूं। ''

आलिया के जवाब से ये साफ़ हो गया है को अपने दिलफेंक बॉयफ्रेंड से बिल्कुल इनसिक्योर नहीं हैं। अपने इस छोटे से जवाब से आलिया ने कन्फर्म कर दिया है कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के कोस्टार - सिद्धार्थ के साथ भी तो उनका ज़बरदस्त अफेयर चला है। ऐसे में वो अपने ब्वॉयफ्रैंड के पास्ट नहीं प्रेजेंट से खुश हैं। इस इंटरव्यू में आलिया ने रनबीर के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेटस का स्टेटस भी ज़ाहिर किया है।

आलिया ने कहा है, हम दोनों प्रोफेशल हैं और अपने करियर में अच्छा कर रहे हैं। रणबीर लगातार शूटिंग कर रहा है और मैं भी अपनी फिल्मों में बिजी हूं। ये ऐसी स्थिति है जहां हम दोनों साथ-साथ ज्यादा नहीं दिखेंगे। ये हमारे रिलेशनशिप के लिए बेहतर है। नजर ना लगे।" अब आलिया को रणवीर के दिलफेंक एटीट्यूड से भले ना हो कोई परेशानी, लेकिन इन लव बर्ड्स की शादी के लिए - इनकी फैमिलीज़ ने तो कमर कस ही ली है। नीतू कपूर और सोनी राजदान दोनों ही चाहती हैं कि रणबीर आलिया शादी कर लें।