बिग बी ने रणबीर के साथ शेयर की सेल्फी, सोशल मीडिया पर दिया ये खास मैसेज, देखिए

4 months ago

बॉलीवुड के महानायाक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। बिग बी के पास इस वक्त कई फिल्में हैं जिनमें वो व्यस्त चल रहे है। अब सबको पता ही है कि बिग बी जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखने वाले है। इस सुपरनैचुरल फिल्म में रणबीर और बिग बी के साथ आलिया भट्ट भी होंगी। फिल्म की शूटिंग पिछले काफी वक्त से चल रही है। बीते महीनों में ही फिल्म का शूट बुल्गारिया में हुआ है। वहीं अब बिग बी ने हाल ही में रणबीर को शुक्रिया कहा है। बिग बी ने रणबीर के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है। साथ ही उन्हें धन्यवाद किया है। दरअसल बिग बी ने एक पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पिक्चर में बिग बी के साथ रणबीर दिख रहे है।

 पिक्चर में बिग बी के साथ रणबीर सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। पिक्चर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा कि, शुक्रिया रणबीर कपूर मुझे जीवन का अमृत देने के लिए, संसार का जीवन रूपी अमृत भेंट , जो आज आपने मुझे दिया, इसके लिए हृदय से आभार.अभी तक शरीर उत्तेजित , उत्कृष्ट ओर उजागर बना हुआ है।

 इस पिक्चर को शेयर कर बिग बी बता रहे हैं कि आज की जनरेशन के साथ कैसे वक्त बिता रही हैं। वहीं बिग बी ने अपने ब्लॉग में भी इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया है कि कैसे फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ काम करना मजेदार रहा है। उन्होंने बताया है कि आज की युवा पीढ़ी कैसे काम को लेकर सजग है औऱ आगे बढ़ रही है। 

ALSO READ : अमिताभ से बहुत डरती हैं रेखा ! यकीन ना हो तो देखिए VIDEO

ऐसे में इससे साफ हो गया है कि बिग बी रणबीर के काम से काफी इंप्रेस है। इसीलिए उन्होंने तस्वीर से अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है। बता दें कि ये एक साई-फाई फिल्म होगी। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अयान मुख़र्जी इस फिल्म के निर्देशक हैं। पहले 15 अगस्त, 2019 को यह फिल्म रिलीज होनी थी लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट टाल दी गई। अब यह फिल्म इस साल  क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी।  फिल्म में मौनी रॉय भी हैं जो कि विलेन का रोल प्ले करती दिखेंगी।