single-post

रणबीर कपूर का आलिया पर क्रश है, कबूल लिया प्यार !

May 18, 2018, 12:38 p.m.

रणबीर कूपर और आलिया भट्ट के बीच अफेयर की इन दिनों खूब  परवान चढ़ रहा है। रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनोें ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। इसके बाद सोनम कपूर के रिसेप्शन में जब दोनों साथ आए फिर तो इनकी कहानियां और फिर छपने लगी। इस बीच रणबीर ने आलिया के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद तो ये कंफर्म हो गया कि रणबीर अब आलिया के सांवरिया बन गए हैं। 

हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और आलिया के बारे में ऐसी बात बताई जिससे आपको इनके प्यार पर यकीन हो जाएगा।रणबीर ने कहा - 'एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है।' रणबीर कपूर का यह बयान आलिया और उनके रिश्ते की खबरों पर एक तरह से मुहर लगा रहा है। वहीं जब रणबीर से 'राजी' फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा - 'मैंने एक हफ्ते पहले फिल्म देखी, यह भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है।' आपको बता दे रणबीर अपना फुटबॉल मैच छोड़कर आलिया की फिल्म राजी के स्क्रीनिंग पर गए थे। 

वहीं  आलिया  भी रणबीर के लिए अपना प्यार छुपा नहीं पा रही हैं। 

एक इंटरव्यू में आलिया के जब रणबीर के बारे में सवाल किया गया तो वो शर्म से लाल हो गई। आलिया से पूछा गया आजकल आपकी एक लड़के के साथ कई तस्वीरें छप रही हैं। इस पर आप क्या कहेंगी। तभी आलिया ने पूछा लड़का कौन है? इसके बाद जैसे ही रणबीर कपूर का नाम लिया गया तो आलिया शरमा गईं। 

उन्होंने अपना चेहरा झट से कवर कर लिया और बोलीं - 'मेरा चेहरा लाल हो गया है उसे पहले कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हूं।' आलिया और रणबीर का प्यार छिप नहीं पा रहा है । ऐसा लगता है दोनों चाहते भी हैं कि उनके अफेयर की खबरें बनती रहे।