बर्थडे पर रणबीर ने गर्लफ्रेंड आलिया को दिया ये खास तोहफा, आप भी जान लीजिए !

4 months ago

बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया है। आलिया ने अपना बर्थडे अपने दोस्तों के साथ मनाया है। आलिया के बर्थडे वाले दिन उन्होंने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी की थी। वहीं इसके अलावा आलिया के बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी उन्हें बर्थडे विश करने पहुंचे थे। अब लीजिए खबर आ रही है कि आलिया को बर्थडे पर रणबीर कपूर ने बेहद ही खास तोहफा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने आलिया को एक हॉलीडे गिफ्ट किया है। ऱिपोर्ट में कहा गया है कि, रणबीर ने आलिया के लिए एक रोमांटिक हॉलीडे प्लान किया है। बताया गया है कि, रणबीर ने यूएस के कॉलोराडो में ऐसपेन माउंटेन स्की रिजॉर्ट के लिए आलिया के साथ ट्रिप प्लान की है। यहां पर यह कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकेगा।

 कहा जा रहा है कि फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन्स से फ्री होने के बाद आलिया और रणबीर ट्रिप पर जाएंगे। वहीं रणबीर की तरफ ये रोमांटिक गिफ्ट पाकर आलिया बेहद खुश है। बता दें कि ये जगह रणबीर की फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन में से एक हैं। रणबीर और आलिया हो सकता है साल 2020 तक शादी भी कर ले। 

रणबीर के मम्मी पापा चाहते हैं कि वो समय रहते शादी कर ले।  हाल ही में दोनों को आकाश और श्लोका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में एक साथ स्विट्ज़रलैंड जाते देखा गया था। स्विटजरलैंड में भी दोनों को एक साथ घूमते देखा गया। दोनों की शादी की खबरें अबतक खबरें ही है। इस पर कंफर्मेशन नहीं आई है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ये कपल जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखने वाला है।

 बीते दिनों ही दोनों अयान मुखर्जी के साथ प्रयागराज गए थे। जहां इन्होंने फिल्म का ऑफिशियल लोगो लॉन्च किया था। इस फिल्म में दोनों के साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी है। करण जौहर और अयान मुखर्जी की ये फिल्म इसी साल के आखिर में यानि क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।