single-post

टीवी और थिएटर में काम करने को मजबूर हुई रणबीर कपूर की ये हीरोइन, फिल्मों में कर चुकी है काम

Aug. 31, 2018, 7:08 p.m.

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बड़े पर्दे पर बेहद सक्सेसफुल हुई हैं। इन एक्ट्रेसेस की लिस्ट अगर आप देखेंगे तो बहुत लंबी है। वहीं बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हैं जो अब टीवी पर कमबैक कर रही है। फिल्मों के बाद कई बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो छोटे पर्दे पर आ रही है. अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। 

य़े एक्ट्रेस हैं मिनिषा लांबा। जी हां, कभी रणबीर कपूर के साथ रोमांस करने वाली मिनिषा अब थिएटर औऱ टीवी पर काम कर रही है। खबरों के मुताबिक जल्द ही मिनिशा लांबा अब जल्द थियेटर के मंच पर कदम रखने जा रही हैं कदम। सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनावाने के बाद मिनिशा अब प्लेज के जरिए अपनी दमदार अदाकारी का नमूना पेश करेंगी।

 थिएटर प्ले डायरेक्टर सैफ हैदर के नए प्ले मिरर मिरर मे मिनिशा डबल रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। मिनिशा के इस डबल रोल के किरदार का नाम मिनाल औऱ मान्या होगा। इस प्ले की ड्यूरेशन सिर्फ 75 मिनट होगी। मिनिषा इन दिनों हाल ही में शुरू हुए सीरियल इंटरनेट वाला लव में नजर आ रही है. 

ये सीरियल 27 अगस्त से शुरू हुआ है। इससे पहले मिनिषा तेनाली रामा सीरियल में विशकन्या के रोल में दिख चुकी हैं। अब वो इस शो में नजर आ रही है। मिनिषा साल 2008 में रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'बचना ऐ हसीनों' में नजर आई थी।

 फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसके बाद वो किडनैप, वेलडन अब्‍बा, 'हनीमून ट्रैवर्ल्‍स प्राइवेट लिमिटेड' और 'भेजाफ्राई 2' जैसी फिल्मों में नजर आईं। मिनिषा सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। मिनिषा ने 6 जुलाई 2015 को गुप-चुप तरीके से अपने ब्वायफ्रेंड रेयान थाम से शादी कर ली थी। 

अब वो टीवी पर लौट आई है। हो सकता है कि मिनिषा को उनके मनचाहे रोल फिल्मों में ना मिल रहे हों और शायद इसीलिए उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया है। खैर देखते हैं कि अब मिनिषा टीवी पर क्या कमाल दिखाती हैं।