फैंस के साथ रणबीर कपूर ने ऐसे मनाया अपना जन्मदिन, खूब खिंचवाईं सेल्फी, देखिए तस्वीरें

3 months ago

सावरिया रणबीर कपूर आज पूरे 36 साल के हो गए हैं। रणबीर को आज हर तरफ से बधाईयां मिल रहे है। हर कोई रणबीर को उनके जन्मदिन पर बधाईयां दे रहा है। रणबीर कपूर खानदान के इकलौते चिराग है। ऋषि कपूर और नीतू कपूर के ला़डले रणबीर कपूर आज बेहद पॉपुलर है। रणबीर खासकर लड़कियों के बीच ज्यादा पॉपुलर है। इसीलिए वो चॉकलेटी बॉय के नाम से भी जाने जाते हैं। हाल ही में रणबीर ने अपना बर्थडे अपने फैंस के साथ भी मनाया है। 

रणबीर हाल ही में फैंस के साथ नजर आए हैं। इस दौरान उन्होंने फैंस से बातें की और सेल्फी भी क्लिक करवाई। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि सावरिया कपूर के लिए कैसे फैंस बेताब हैं और कैसे वो पिक्चर्स क्लिक करवाने के लिए एक दूसरे को धक्का दे रहे है। 

रणबीर ने एक एक कर सभी के साथ पिक्चर्स क्लिक करवाई और सभी को शुक्रिया कहा। इस दौरान रणबीर काफी कूल अंदाज़ में नजर आए। 

वहीं रणबीर की रूमर्ड गर्ल फ्रैंड आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर रणबीर की एक पिक्चर शेयर की है और बर्थडे विश किया है। इस पिक्चर में रणबीर धूप सेंकते हुए मुस्कुराते दिख रहे है। आलिया ने पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, हैप्पी बर्थडे सनशाइन। 

आलिया की विश के बाद सोशल मीडिया पर फिर से दोनों को जल्द ही एक होने की सलाह फैंस देने लगे है। लोग कह रहे है कि अब तो बस आलिया भट्ट से आलिया कपूर बन जाएं।

 इसके अलावा रणबीर मां नीतू कपूर ने भी एक पिक्चर शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिक्चर शेयर कर लिखा कि, हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त, फिलॉसिफर, और मार्गदर्शक। तुम्हे बहुत सारा प्यार और बहुत सारी दुआएं। खास बात ये है कि नीतू कपूर द्वारा शेयर की गई पिक्चर में रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान भी है। 

रणबीर के बर्थडे पर खास आलिया उनके साथ इस बार है। क्योंकि लगभग उनके पिछले बर्थडे पर उनके साथ कोई गर्लफ्रैंड नहीं रही है। रणबीर आलिया के साथ जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।