रणबीर कपूर ने शुरु की फिल्म शमशेरा की शूटिंग, यशराज स्टूडियों में आए नजर

1 months ago

फिल्म संजू के बाद रणबीर कपूर का क्रेज जबरदस्त तरीके से बढ़ा है। फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। रणबीर फिलहाल फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी है और साथ ही वो फिल्म शमशेरा की भी शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर को यश राज फिल्म स्टूडियो के बाहर  स्पॉट किया गया है जहां रणबीर के हाथो में एक स्क्रिप्ट नज़र आ रही है।

 खबरों की माने तो ये स्क्रिप्ट फिल्म शमशेरा की है। कहा जा रहा है कि रणबीर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अगर ऐसा है तो रणबीर इन दिनों बेहद ही बिजी रहने वाले हैं। पिछले दिनों रणबीर कपूर को महेश भट्ट के दफ्तर के बाहर देखा गया है। कहा जा रहा है कि रणबीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म आशिकी 3 में काम कर सकते हैं। 

रणबीर और संजय अब फिल्म शमशेरा में भी साथ काम कर रहे हैं। य़शराज बैनर ने फिल्म शमशेरा की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। बताया जा रहा है कि ये रणबीर की अब तक  सबसे बड़ी और सबसे डिफ्रेंट फिल्म होगी। शमशेरा 31 जुलाई 2020 को रिलीज़ होगी। 

आपको बता दें फिल्म शमशेरा एक ट्राईब की कहानी है जो कि अपनी आज़ादी के लिए लड़ते हैं। इस फिल्म में संजय दत्त विलेन का रोल करेंगे। बताया जा रहा है फिल्म में संजय दत्त का कैरेक्टर बेहद खुंखार होगा। रणबीर कपूर की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर होंगी। रणबीर कपूर अब तक चॉकलेटी बॉय की इमेज से बंधे हुए थे लेकिनव अब वो बिग स्क्रीन पर डाकू बने नजर आएंगे। रणबीर कपूर ने यशराज फिल्मस के साथ तीन फिल्मो की डील साइन की है । उसी डील की सेंकड फिल्म शमशेरा। शमशेरा का ये टीज़र आउट हो गया है 

इस फिल्म में रणबीर जमकर एक्शन करेंगे। शमशेरा एक देसी और मसालेदार फिल्म होगी। फिल्म के टीजर में रणबीर एक डॉयलॉग बोल रहे हैं, कर्म से डकैत, धर्म आजाद। रणबीर का लुक बहुत खौफनाक नजर आ रहा है। रणबीर इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद खुश हैं। ऐसा  रोल हमेशा से  रणबीर के लिए ड्रीम रोल था। रणबीर ने शमशेरा डाकू बनने की तैयारी शुरू कर दी है। शमशेरा की शूटिंग इसी साल शुरु करने होने वाली है। फिल्म में हीरोइन कौन होगी फिलहाल ये भी तय नहीं है। इस फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे।