स्विजरलैंड में शुरू हुई आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी, रणबीर-करण मचाने वाले हैं धमाल !

3 weeks ago

अंबानी परिवार में फिर से शहनाईयां बजने वाली हैं। देश के सबसे अमीर शख्सियत में से एक मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के बाद बेटे आकाश अंबानी की शादी करने जा रहे हैं।  ईशा अंबानी की शादी के बाद अब एक बार फिर अंबानी हाउस दुल्हन की तरह संजने वाला है। आकाश अंबानी कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ 9 मार्च को मुंबई में शादी करेंगे। शादी से पहले आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी की चर्चाएं जोरों शोरों से हो रही है। इनकी बैचलर पार्टी स्विटजरलैंड में होने वाली है। इस पार्टी के लिए तैयारियां हो चुकी हैं।



 र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ये पार्टी 23 से 25 फरवरी के बीच स्विजरलैंड में होने वाली है। पार्टी में पहुंचने के ल‍िए स्टार्स न‍िकल चुके हैं। पार्टी में रणबीर कपूर, करण जौहर समेत कई सितारे पहुंचने वाले हैं। इसके अलावा जीवीके ग्रुप के चेयरमैन संजय रेड्डीअपनी पत्नी प‍िंकी रेड्डी के साथ सेल‍िब्रेशन के लिए रवाना होते हुए नजर आए हैं। 

रणबीर और करण इस पार्टी में जमकर मस्ती करने वाले है। दोनों ही आकाश के काफी करीबी है और अच्छे दोस्त भी है। वहीं बीते दिनों ही अंबानी में म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया था। जिसके बाद से शादी का आगाज हो गया था। सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमे साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि ये जश्न आकाश की शादी का हैं। इस मौके पर सिगंर फाल्गुनी पाठक ने परफॉर्मेंस दी। 

आपको बता दें कि पिछले दिनों अंबानी परिवार मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आकाश अंबानी और श्लोकी मेहता की शादी का पहला कार्ड चढ़ाने पहुंचा था। जिसके बाद मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी चेन्नई पहुंचे थे। जहां उन्होंने डीएमके चीफ एमके स्टालिन को बेटे की शादी के लिए न्यौता दिया था।

 स्टालिन ने ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट कर जानकारी दी थी। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता अगले महीने शादी करने जा रहे हैं। दोनों ही बचपन के दोस्त हैं। पिछले साल जुलाई में इनकी सगाई हुई थी। ईशा अंबानी की सगाई में आकाश और श्लोका एक साथ देखा गया था। आपको बता दें कि अकाश अंबानी स्विटजरलैंड में बैचलर पार्टी इंजॉय करने वाले हैं। देखते हैं कि और क्या क्या धमाल ये मचाते हैं।