रणबीर के साथ कटरीना की बिकिनी पिक्चर्स वायरल होने पर बोले सलमान, किया ये खुलासा !

3 months ago

बॉलीवुड में अबतक कई ऐसे कपल रहे हैं जो कभी अपने प्यार के चलते तो चर्चाओं में रहे ही थे। लेकिन बाद में वो ब्रेकअप के बाद भी खूब चर्चाओं में रहे। ऐसा ही कुछ हुआ रणबीर कपूर औऱ कटरीना कैफ के साथ। दोनों का जब अफेयर था तो हर किसी को इसकी खबर थी साथ ही इनका अफेयर खूब सुर्खियों में रहा था। आप जानते ही हैं कि, जब रणबीर और कटरीना रिलेशनशिप में थे। तब इनकी प्राइवेट पिक्चर्स भी लीक हुईं थी। जहां कटरीना बिकिनी में नजर आईं थी। तो वहीं साथ में रणबीर कपूर भी थे। इसी तस्वीर को लेकर हाल ही में सलमान ने बात की है। 

सलमान ने अपनी बात करते हुए कहा कि, तस्वीर में कटरीना के साथ छेड़छाड़ की गई थी। सलमान  ने कहा कि, मुझे लगता है कि वो तस्वीरें ना कुछ वो पब्लिसिटी स्टंट था और वो नकली तस्वीरें है। क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि वो रणबीर तो होंगे ही पर मुझे वो कटरीना नहीं लगती। फेस होगा किसी और का और बॉडी किसी और की। वो मॉर्फर्ड तस्वीरें ही थी। 

ALSO READ : 'भारत' के सेट पर सोते हुए नजर आए दबंग सलमान, जीजा अतुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मतलब सलमान ने ये कहा है कि कटरीना नहीं थी वो बल्कि कोई और था। वैसे सलमान से उस वक्त इस पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि, लोगों को इस तरह अपनी पर्सनल लाइफ पब्लिक नहीं करनी चाहिए। लेकिन अब सलमान ने इस पर ये जवाब दिया है। जाहिर है कि सलमान कटरीना के लिए कितने प्रोटेक्टिव हैं। 

आपको बता दें कि रणबीर से पहले कटरीना सलमान के साथ ही रिलेशनशिप में थी। हालांकि बाद में इनका रिश्ता खत्म हो गया था। क्योंकि कटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर आ गए थे। लेकिन कुछ साल बाद रणबीर से भी कटरीना का रिश्ता हो गया। अब कटरीना सलमान की बेहद करीबी हैं औऱ उनकी अच्छी दोस्त भी हैं। जल्द ही ये दोनों फिल्म भारत में भी साथ नजर आने वाले हैं।