अवॉर्ड शो में एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना से मिले रणबीर, आलिया केे सामने ही किया किस !

1 months ago

बॉलीवुड में हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शाम का मेला लगा था। इस अवॉर्ड में कई सितारों ने शिरकत की थी। अवॉर्ड शाम की लाइमलाइट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ले ली। क्योंकि इस कपल ने एक साथ बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जो जीता है। वहीं इसके अलावा अवॉर्ड शाम में कुछ ऐसा हुआ है कि जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे. दरअशल अवॉर्ड शाम में कटरीना कैफ ने भी शिरकत की थी। 

इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ है कि रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ को गले लगा लिया। यूं तो आलिया और रणबीर ने इस अवॉर्ड शो में एक-दूसरे का साथ पल भर के लिए भी नहीं छोड़ा। यहां तक कि स्टेज पर अवॉर्ड लेने भी साथ-साथ गए। अब इस अवॉर्ड शो में ये तीनों ही एक साथ थे तो क्या हुआ, ये हर कोई जानना चाह रहा है। 


तो आपको बता दें कि आलिया के सामने ही रणबीर ने अपनी एक्स कटरीना को हग किया था। अवॉर्ड फंक्शन में ब्रेकअप के बाद फिर से रणबीर और कटरीना मिले। दोनों ने कुछ देर तक बात भी की। फिर एक-दूसरे को गले लगाया और किस किया। कटरीना और रणबीर की मिलते, बात करते और किस करते सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही हैं। 


खास बात ये रही कि जब रणबीर अपनी एक्स कटरीना से मिल रहे थे। तो उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंट आलिया भट्ट भी वहीं मौजूद थी। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और कटरीना को बेहद खास दोस्त माना जाता है। लेकिन बीते दिनों ही जब ये कंफर्म हुआ कि आलिया का रणबीर से रिश्ता जुड़ गया है तो कटरीना इससे खफा हो गई थी। 


खबर आई थी कि रणबीर की वजह से कटरीना-आलिया की दोस्ती में दरार आ गई है। हालांकि अभीतक ऐसा नहीं हुआ है। आलिया और कटरीना एक दूसरे से बात करती हैं औऱ अच्छे से मिलती भी है। अब लग रहा है कि आलिया के साथ साथ कटरीना का उनकी के प्रेजेंट और खुद कैट के एक्स बॉयफ्रेंड से रिश्ता अच्छा हो रहा है। बता दें कि रणबीर-कटरीना ने सालों एक दूसरे को डेट किया है।