रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह के साथ काम करने से किया इंकार, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप !

5 months ago

फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों ही करण ने एक औऱ पीरियड ड्रामा फिल्म तख्त की घोषणा की है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल , जाहन्वी कपूर, अनिल कपूर औऱ भूमि पेडनेकर हैं। हाल ही में खबर आई थी कि करण जौहर एक औऱ पीरियड ड्रामा लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई हैं। अब फिल्म से जुडी एक नई खबर आ रही है। खबरों की मानें तो रणबीर कपूर को फिल्म में एक रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह के भाई का रोल पहले रणबीर कपूर को मिल था लेकिन उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया। बाद में रणबीर कपूर को ऑफर हुआ रोल ‘संजू’ में उनके दोस्त का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल के खाते में चला गया। ऐसे में हो सकता है कि रणबीर शायद रणवीर से कोई छोटा रोल ना करना चाह रहे हों।

 वैसे इन दिनों रणबीर धर्मा प्रोडक्शन औऱ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ कर रहे हैं।फिल्म की स्टारकास्ट देखकर लग रहा है कि ये बेहद बिग बजट वाली फिल्म है। फिल्म का बैकग्राउंड मुगल काल में सेट किया गया है। फिल्म की कहानी भी मुगल काल की बताई जा रही है।

 फिल्म में रणवीर औऱ विक्की भाई-भाई के रोल में होंगे। इसके अलावा रणवीर की प्रेमिका के रोल में आलिया होगी। वहीं जाहन्वी और विक्की साथ साथ होंगे। ये फिल्म अबतक की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान और गुजरात में होगी। बताया जा रहा है कि रणवीर फिल्म में ओरंगजेब के रोल में दिख सकते हैं तो वहीं करीना रणवीर की बहन बनेंगी। साथ ही अनिल कपूर शाहजहां के रोल में दिख सकते हैं। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।