PICS- 8 साल की हुई रणबीर की भांजी समारा, फैमिली में सबकी लाड़ली है वो

1 months ago


रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी 8 साल की हो गई है। समारा रणबीर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की बेटी है। रिद्धिमा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन भरत साहनी से हुई है। समारा को रणबीर बहुत ज्यादा प्यार

 करते हैं। 



रणबीर के घर में समारा सबकी लाड़ली है। परिवार के हर सदस्य का दिल समारा से बहलता है। रणबीर और समारा की तस्वीरें नीतू कपूर और रिद्धिमा आए दिन शेयर करती हैं। 



समारा रणबीर के परिवार में फिलहाल इकलौती बच्ची है। नाना - नानी और मामा समारा पर जान लुटाते हैं। 



इस तस्वीर में समारा अपनी ग्रैंड नानी के साथ हैं। एक साथ चार जेनेरेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर नीतू कपूर ने शेयर की थी। 

रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया से भी समारा काफी क्लोज है।  आलिया रणबीर की फैमिली के साथ डिनर पर गई थीं। आलिया और समारा में क्लोज फ्रेंडशिप हो गई है। समारा अब आलिया से अक्सर फोन पर बात करती हैं। 



आलिया जब ऋषि कपूर को देखने न्यूयॉर्क गई थी तब भी समारा उनके साथ ही बनी रही। समारा आलिया को अपनी बेस्ट फ्रेंड  मान चुकी है। 



नाना ऋषि कपूर की जान भी समारा में बसती है। घर का कोई भी फंक्शन समारा के बगैर पूरा नहीं होता है। 




णबीर कपूर की भांजी समारा स्टार किड की श्रेणी में नहीं आती हैं। तैमूर की तरह वह मीडिया के स्कैनर में भी नहीं हैं। मगर यह बात पक्की है कि वह सोशल मीडिया की सीक्रेट सुपरस्टार हैं। 



नानी नीतू कपूर ही नहीं बल्कि रणबीर और ऋषि कपूर के फैनक्लब अकाउंट से अक्सर सामारा के दिलचस्प वीडियोज अपलोड करती हैं।



 समारा दिल्ली में अपनी मां रिद्धिमा और पापा भरत साहनी के साथ रहती हैं। पिछले दिनों समारा अपने नाना ऋषि कपूर को देखने न्यूयॉर्क गई थी। 



समारा अपने मामा रणबीर कपूर से भी ज्यादा कूल हैं। वह रणबीर की जबरा फैन भी हैं। चाहें उनके डांस स्टेप्स हो या उनके पोज, समारा उन्हें फॉलो करनी की पूरी कोशिश करती हैं।