...तो क्या बंद हो गई रणबीर कपूर और संजय दत्त की शमशेरा ?

1 months ago

बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर का करियर फिर से पटरी पर लौट आया है। बीते दिनों ही फिल्म संजू में काम करने के बाद रणबीर सबके फेवरेट बन गए हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्मों में लगे हुए हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म शमशेरा के कुछ हिस्सों की शूटिंग कर चुके है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त नजर आएंगे। कुछ महीनों पहले इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ हुआ था। रणबीर इस टीज़र में खतरनाक डाकू के रूप में नज़र आए थे लेकिन फिल्म का शेड्यूल लगातार आगे बढ़ रहा है। अब खबर आ रही है कि फिल्म पोस्टपोन हो सकती है।  मीड‍िया र‍िपोर्ट्स के मुताबि‍क रणबीर कपूर और संजय दत्त के बिजी होने के चलते माना जाने लगा है कि यशराज फिल्म्स और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा।

 माना जा रहा है कि रणबीर और संजय इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी है। दोनों के पास ही इस वक्त डेट्स नहीं है। ऐसे में बार-बार शमशेरा की शूटिंग चलती जा रही है। लेकिन इन प्रोजेक्ट के ठंडे बस्ते में जाने की अफवाहों पर यशराज फिल्मस ने ब्रेक लगा द‍िया है। यशराज फिल्म्स से जुड़े सूत्रों ने शमशेरा को लेकर चल रही तमाम अफवाहों को खारिज किया। आज ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया गया है किस फिल्म की शूटिंग जारी है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी पूरी कर ली जाएगी। कहा गया है कि, इस फिल्म की शूटिंग इसलिए टल रही है क्योंकि कुछ ऐसी चीज़ें सामने आ गई थी जिस पर प्रोडक्शन टीम का कोई कंट्रोल नहीं था। इस फिल्म में संजय दत्त और रणबीर कपूर को एक खास लुक में नज़र आना है।

 लेकिन पानीपत और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के चलते दोनों ही सितारे इस फिल्म के लिए कई सारी डेट्स के साथ कमिट नहीं कर पा रहे हैं, रणबीर और संजय को इस फिल्म के लिए लंबा समय देना है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी काफी इंटेन्स हैं। दोनों ही स्टार्स को फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी होगी।फिल्म शमशेरा में संजय दत्त विलेन बने नज़र आएंगे । जिनका कैरेक्टर बेहद खुंखार होगा। आपको बता दें फिल्म शमशेरा सन 1800  की कहानी है। जिसमें रणबीर एक डकैत बने हैं जो अपने ट्राइब की आजादी के लिए ब्रिटिशर्स से लड़ाई करते हैं।साथ ही फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स की भरमार भी होगी। जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। रणबीर कपूर अब तक चॉकलेटी बॉय की इमेज से बंधे हुए थे लेकिन अब वो बिग स्क्रीन पर डाकू बने नजर आएंगे।