single-post

जिस घर में कटरीना के साथ लिव-इन में रहा करते थे रणबीर, अब उसी को जाकर बेच दिया !

May 21, 2019, 7:37 p.m.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। रणबीर-आलिया के अफेयर के बारे में अब सब जानते हैं। आलिया भी रणबीर से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। आलिया और रणबीर को कई जगहों पर साथ भी देखा गया, जिसके बाद उनकी शादी की खबरों ने भी ज़ोर पकड़ा। कहा तो यहां तक गया कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो रणबीर और आलिया अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रणबीर-आलिया के अफेयर के किस्सों के बारे में आए दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती है।

 सब जानते हैं कि रणबीर आलिया से पहले किसके साथ रिलेशन में थे। दरअसल आलिया से पहले रणबीर उन्हीं की दोस्त और एक्ट्रेस कटरीना कैफ को डेट किया करते थे। जिस तरह से रणबीर-आलिया लिव-इन में रहने जा रहे हैं वैसे ही रणबीर कटरीना के साथ भी लिव-इन में रहा करते थे। कभी रणबीर-कटरीना माता-पिता का घर छोड़ लिव-इन में रहने चले गए थे। 

दोनों मुंबई के अपार्टमेंट में रहा करते थे। अब खबर आई है कि जिस घर में रणबीर-कटरीना रहा करते थे वो अब बेचा जा चुका है। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना अलग हो गईं थीं। कटरीना रणबीर का घर छोड़कर नए अपार्टमेंट में रहने चली गईं थीं। क्योंकि उन्होंने नया घर खरीद लिया था। 

वहीं रणबीर ने भी कटरीना से ब्रेकअप के बाद अपार्टमेंट छोड़ दिया था। हालांकि अभी हाल ही में खबर आई है कि रणबीर ने अब उसी अपार्टमेंट को बेच दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर की मां नीतू कपूर चाहती हैं कि अब रणबीर जब भी नया अपार्टमेंट लें तो उससे पहले उनकी इजाजत जरुर लें। अब वो शायद कुछ सोचमझ कर ही कह रही हैं। हालांकि वो रणबीर को आलिया संग लिवइन में रहने की भी इजाजत दे चुकी हैं। वहीं रणबीर की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही आलिया के साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।