single-post

फिर नजर आया संजू-कमली का याराना, दोस्त विक्की कौशल को सपोर्ट करते दिखे रणबीर कपूर

Jan. 11, 2019, 4:53 p.m.

साल 2018 में अगर आप हिट फिल्मों की लिस्ट उठाएंगे तो इसमें कई फिल्मों के नाम दिखेंगे। लेकिन बात जब ब्लॉकबस्टर फिल्म की हो इसमें फिल्म संजू का नाम सबसे पहले आता है। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू साल 2018 की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने हुबहू संजू बनकर सबको चौंका दिया। रणबीर के साथ फिल्म विक्की कौशल को भी काफी पसंद किया गया था। 

विक्की ने फिल्म में संजू के दोस्त कमली का रोल प्ले किया था। इस फिल्म से विक्की ने हर किसी का दिल जीत लिया। ऑनस्क्रीन तो संजू-कमली की दोस्ती को काफी पसंद किया गया था। वहीं ऑफस्क्रीन भी दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है। हाल ही में दोनों की एक पिक्चर सामने आई है।

 ये पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल दोनों की सेल्फी में संजू-कमली की दोस्ती नजर आई है। हुआ ये है कि हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म उरी रिलीज हुई है। इस फिल्म में विक्की कौशल ने सर्जिकल स्ट्राइक की पूरी कहानी को दिखाया है। ऐसे में विक्की को हर तरफ से सपोर्ट मिला है। तो फिर उनके यार संजू यानि रणबीर कपूर से कैसे नहीं मिलता। 

वहीं हाल ही में बॉलीवुड के तमाम सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्रे मोदी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। इसमें रणवीर सिंह, एकता कपूर, करण जौहर, रोहित शेट्टी, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, विक्की कौशल और रणबीर कपूर शामिल रहे। 

ALSO READ : पीएम नरेन्द्र मोदी ने बॉलीवुड के यंग सितारों से की मुलाकात, देखिए तस्वीरें और वीडियो

यहीं पर रणबीर औऱ विक्की की मुलाकात हुई। रणबीर ने दोस्त विक्की को उनकी आने वाली फिल्म उरी के लिए भी बधाई दी। साथ ही जितने लोग थे उन सभी ने भी विक्की की फिल्म के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। उरी फिल्म में विक्की के साथ यामी गौतम हैं। फिल्म आज रिलीज हो गई है।