single-post

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय रणबीर कपूर को भी ऑफर हुई थी, इस वजह से किया काम करने से इंकार !

Jan. 10, 2019, 2:08 p.m.

फिल्म सिंबा के बाद अब रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय की चर्चा हो रही है। गली बॉय के ट्रेलर को भी पसंद किया गया है। फिल्म में रणवीर सिंह स्ट्रीट रैपर के रोल में हैं वहीं आलिया के साथ वो रोमांस कर रहे हैं। ये फिल्म वैलेंटाइंस डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है । 

रणवीर सिंह ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ये कहा है कि अगर ये फिल्म उनके अलावा किसी और एक्टर को ऑफर हुई होती तो उन्हें बहुत जलन होती। आपको ये बता दें कि इस फिल्म का ऑफर रणबीर कपूर को भी मिला था। जोया जब फिल्म के लिए स्टार कास्ट फाइनल कर रही थी तो फिल्म में लीड रोल तो रणवीर का था लेकिन एक और अहम रोल उन्होंने रणबीर कपूर को दिया था। रणबीर ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। 

जोया अख्तर ने अपनी पिछली फिल्म दिल धड़कने दो में भी रणवीर सिंह वाला रोल रणवीर कपूर को दिया था। रणबीर और करीना को फिल्म में भाई बहन का रोल करना था लेकिन तब बात नहीं बन पाई थी। करण जौहर ने फिल्म तख्त के लिए भी रणबीर कपूर को दाराशिकोह का रोल ऑफर किया था लेकिन रणबीर ने फिल्म करने सो इंकार कर दिया। रणबीर कपूर फिलहाल फिल्म शमशेरा की शूटिंग कर रहे हैं। 2019 में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार हो रही है। 

रणबीर कपूर और रणवीर सिंह दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर हैं। साल 2018 में रणबीर और रणवीर ने ही बॉलीवुड को घाटे से उबारा है। रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने 342 करोड़ का बिजनेस किया। तो वहीं रणवीर सिंह ने पद्मावत और सिंबा जैसी दो सुपर हिट फिल्में देकर फिल्म इंडस्ट्री को 500 करोड़ का बिजनेस सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दिया। रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को जोड़ी को फैंस पर्दे पर एक साथ देखना चाहते हैं, अब देखें वो कौन  फिल्म मेकर है जो इन दो एक्टर्स को एक साथ साइन करता है।