दादी के अंतिम संस्कार शामिल हुए थे रणबीर, आलिया भट्ट ने बॉयफैंड के लिए किया ये काम, देखिए वीडियो

3 months ago

हाल ही में हिंदी सिनेमा के जादूगर कहे जाने वाले दिग्गज कलाकार राज कपूर की पत्नी क्रिष्ना राज कपूर का निधन हो गया है। परिवार समेत बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारे उनके अंतिम दर्शन के लिए चेंबूर हाउस पहुंचे रहे है। कल शाम को ही वो पंचतत्व में विलीन हो गईं हैं। उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। लेकिन इस दौरान अगर कोई साथ नहीं था तो वो हैं कृष्णा राज कपूर के लाड़ले पोते रणबीर कपूर। इसके अलावा ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी कल मौजूद नहीं थे। ऋषि कपूर शनिवार को अपने बेटे और पत्नी के साथ अमेरिका के लिए निकल गए थे।

 इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। दादी के लाड़ले रणबीर भले ही उनके अंतिम दर्शन मुंबई में रहकर ना कर पाए हों। लेकिन उन्होंने फिर भी अपनी उपस्थित दर्ज करवाई। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबकि रणबीर की गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट ने वीडियो कॉल के जरिए रणबीर को दादी के अंतिम दर्शन कराए। कृष्णा राज कपूर का जब अंतिम संस्कार हो रहा था तब आलिया ने अबू धाबी में मौजूद रणबीर को उनकी दादी के दर्शन कराए। 

रणबीर अपनी दादी के बेहद लाड़ले थे। लेकिन ऐसे में मुंबई में दादी के निधन पर उनके पास भी नही थी। इससे वो काफी दुखी है। वहीं ऋषि कपूर भी अपनी मां के काफी करीब थे. पिछले दिनों एक्टर ने इटली में बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान कृष्णा राज कपूर भी मौजूद थीं। ऋषि कपूर के घर में हर जश्न में कृष्णा की मौजूदगी से जाहिर होता है कि वो बेटे ऋषि के परिवार के कितना करीब थीं। बता दें कि कई सालों से कृष्णा राज कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वे कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं।