single-post

'संजू' के बाद अब इस शख्स की बायोपिक में काम करेंगे रणबीर कपूर, जल्द पर्दे पर आ सकते हैं नजर !

Dec. 28, 2018, 6:45 p.m.

बॉलीवुड के सावरिया रणबीर कपूर इस साल खूब चर्चे में रहे हैं। पहला तो वो अपने और आलिया भटट् के अफेयर के चलते खबरों में रहे है। इसके अलावा दूसरा वो अपनी फिल्म संजू के चलते खूब तारीफों बटोरते रहे। अब संजू के बाद रणबीर एक और फिल्म में काम करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही हॉकी प्लेयर धनराज पिल्लै पर बायोपिक बनने जा रहे है। इसी के लिए रणबीर का नाम सामने आ रहा है। रोमांटिक इमेज छोड़ क्या रणबीर अब स्पोर्ट्स प्लेयर की बायोपिक करेंगे। वैसे भी इन दिनों बायोपिक का ट्रेंड बॉलीवुड में ज़ोरो पर है। रणबीर खुद संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू कर चुके हैं। 

ऐसे में रणबीर का नाम एक और बायोपिक के लिए सामने आ रहा है और वो है इंडियन हॉकी प्लेयर धनराज पिल्लै की बायोपिक। खास बात ये है कि ये नाम किसी और ने नहीं बल्कि खुद धनराज पिल्लै ने दिया है। धनराज पिल्लै चाहते हैं कि रणबीर कपूर बड़े परदे पर उनका रोल प्ले करें। धनराज पिल्लै ने भी कहा कि अगर रणबीर नहीं तो फिर इरफान खान या फिर नवाज़ुद्दिन सिद्दीकी भी उनका रोल कर सकते हैं। फिलहाल तो नागार्जुन ने हॉकी प्लेयर धनराज पिल्लै पर फिल्म बनाने की प्लानिंग ही की है। 

फिल्म के राईट्स मिलने के बाद ही कास्टिंग का काम शुरु होगा। अब ऐसे में क्या इस फिल्म के लिए वाकई रणबीर ही पहली पसंद है तो देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या इस फिल्म में भी रणबीर नजर आएंगे या नहीं। वहीं इस फिल्म के अलावा रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इसके साथ ही रणबीर ने हाल ही में फिल्म शमशेरा पर भी काम शुरू किया है।