'रंगीला राजा' बनकर आ रहे हैं गोविंदा, 25 साल बाद पहलाज निहलानी संग जमेगी जोड़ी

4 months ago

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानि गोविंदा अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं । गोविंदा इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं कि कैसे भी करके उनके करियर की गाड़ी दोबारा से ट्रेक पर लौट आए। जल्द गोविंदा फिल्म फ्राईडे में नजर आएँगे । इस फिल्म में गोविंदा के साथ चूचा यानि वरुण शर्मा भी हैं। बीते दिनों ही फिल्म के पोस्टर्स और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। अब गोविंदा की एक और नई फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है। दरअसल रिसेंटली गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा का पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को पहलाज निहलानी बना रहे हैं। गोविंदा और पहलाज निहलानी करीब 25 सालों के बाद इस फिल्म के जरिए दोबारा साथ में काम करने जा रहे हैं।

 इससे पहले गोविंदा और निहलानी ने 'इल्जाम', 'शोला और शबनम' और 'आंखे' जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई है। अब वो रंगीला राजा फिल्म बना रहे हैं। फिल्म की कहानी विजय माल्टा के ऊपर बेस्ड बताई जा रही है। फिल्म में गोविंदा के साथ मिसिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री और दिगांगना सूर्यवंशी नजर आएंगी। फिल्म के पोस्टर में गोविंदा मूंछो और चश्मा लगाए नजर आ रहे है। वाकई उनका ये अंदाज़ रंगीला नजर आ रहा है। गोविंदा का करियर इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है। 

बीते दिनों ही उन्होंने फिल्म आ गया हीरो से कमबैक किया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। बीते दिनों ही गोविंदा ने अपने करियर और अपने को लेकर बात की है। हाल ही में गोविंदा ने फ्राई डे के ट्रेलर लॉन्च पर बात करते हुए कहा कि, मैं खुद को कभी फ्लॉप हीरो नहीं मानता हूं। कोई एक्टर तब तक फ्लॉप नहीं है। जबतक वो खुद ना मान लें कि हां वो अब फ्लॉप हो गए हैं। मैंने अपनी जिंदगी में कभी हार नहीं मानी है। भले ही कैसा भी वक्त मेरे लिए रहा हो। 

लेकिन फिर भी मैं खुद से लड़ा और खड़ा हुआ। इस वक्त तो मैं काम किए जा रहा हूं। बता दें कि गोविंदा अब फ्राईडे फिल्म से कमबैक कर रहे हैं। फिल्म से उन्हें बेहद उम्मीदें है। इसके बाद वो फिल्म रंगीला राजा में नजर आएंगे।