VIDEO- पवन-अक्षरा विवाद में आया रानी चटर्जी का नाम, अक्षरा सिंह पर भड़कते हुए कहा कुछ ऐसा

4 weeks ago

बीते दिनों ही भोजपुरी इंड्स्ट्री में एक ऐसी खबर आई, जिसने हर किसी को चौंका दिया। खबर अक्षरा सिंह औऱ पवन सिंह से जुड़ी थी। दरअसल कई टीवी सीरियल्स और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सुपरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। दोनों कभी एक दूसरे के प्यार में पागल थे लेकिन अब दोनों का वही प्यार नफरत में बदल गया। जिसके बाद अक्षरा ने पवन के खिलाफ सनसनीखेज खुलासे किए। अक्षरा ने एफआईआर तक लिखवा दी थी। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि पवन सिंह उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे। 

अब इस मामले में रानी चटर्जी का भी नाम सामने आ गया। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में अक्षरा पर ही गुस्सा उतारा है। रानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि, पवन सिंह और अक्षरा सिंह के मामले में उनका नाम घसीटा जा रहा है। रानी बीते दिनों से ही बुल्गारिया में थी। रानी वहां खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग कर रही थी। अब रानी वापस आ गई हैं औऱ उन्हें अक्षरा औऱ पवन सिंह के इस मामले के बारे में पता चला है। रानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके कहा कि, हमारी इंडस्ट्री में अक्षरा और पवन जी के बीच मामला चल रहा है। 

कुछ लोग मेरा भी नाम इससे जोड़ रहे हैं। मैं इंडिया से बाहर थी अब जब मैं यहां आई तो लोगों ने मुझे इस बारे में बताया। मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं जो ऐसा कह रहे हैं कि रानी चटर्जी ने भी ये लड़ाई लड़ी है, रानी के पास भी फिल्में नहीं थी, उन्हें भी काम से निकाला गया, उन्हें बर्बाद किया गया. तो वे लोग बताएं कि तुम लोगों को किसने ये बताया? 10 साल पहले जब मेरे साथ भी ये हुआ था, मैंने भी केस किया था तो तुम्हें किसने बताया कि मेरे पास फिल्में नहीं थीं, काम नहीं था। रानी ने लोगों पर गुस्सा किया है कि, आखिर लोग उनका नाम क्यों घसीट रहे हैं। रानी ने आगे कहा कि, आपको किसने ये अधिकार दिया कि किसी भी मामले में मेरा नाम लें, किसी के बारे में भी बिना मैटर जाने क्यों अपनी राय रख रहे हैं। 10 साल पहले मैंने अपनी लड़ाई अकेले लड़ी. पूरी इंडस्ट्री जानती है सच क्या है झूठ क्या है. तब मेरे परिवार के अलावा किसी ने मेरा सपोर्ट नहीं किया। 

रानी ने साफ किया है कि उनकी लड़ाई अलग थी और वो अक्षरा-पवन के मैटर में कुछ नहीं बोलना चाहती हैं। वैसे रिपोर्ट में कहा गया है कि, अक्षरा ने एक इंटरव्यू में ये कह दिया था कि रानी और पवन के बीच भी विवाद हुआ था। कहा था कि कैसे हीरोइनों को इंडस्ट्री में बने रहने के लिए इस तरह के बिहेवियर से गुजरना पड़ता है। इसीलिए रानी इस पर भड़की हैं और उन्होंने वीडियो बनाकर गुस्सा जाहिर किया है।