VIDEO- कृष्णा राज कपूर के निधन में हंसते दिखे रानी, करण और आमिर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

3 months ago

हाल ही में हिंदी सिनेमा के जादूगर कहे जाने वाले दिग्गज कलाकार राज कपूर की पत्नी क्रिष्ना राज कपूर का निधन हो गया है। परिवार समेत बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारे उनके अंतिम दर्शन के लिए चेंबूर हाउस पहुंचे रहे है। उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों का आना जाना अभी भी लगा हुआ है। इस शोक सभा में रानी मुखर्जी, आमिर खान, आलिय़ा भट्ट, अयान मुखर्जी और करण जौहर भी गए। लेकिन अब ये सभी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। 

इस वीडियो में ये सभी हंसते हुए नजर आए है। अब शोक सभा में इनको हंसता देख लोगों का गुस्सा इन पर फूट पड़ा। बस फिर क्या था लोगों ने इनको जमकर खरी खोटी सुना डाली। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इनको हंसता देख लोग इन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, शर्मा आनी चाहिए जो ये हंस रहे हैं। इनको किसी की मौत से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

वहीं एक औऱ यूजर ने लिखा कि, किसी कॉमेडी शो में गए जो इतना हंस रहे हो। एक और यूजर लिखता है कि ये यहां मातम मनाने आए हैं या हंसने। इस तरह के कई कमेंट्स इनको लेकर किए गए है। साथ लोगों ने इनका मजाक भी बनाया है। बता दें कि कृष्णाराज कपूर के निधन के वक्त ऋषि कपूर का परिवार यहां मौजूद नहीं था। ऋषि कपूर इस वक्त लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। उनके साथ नीतू कपूर और रणबीर कपूर भी है।