single-post

PICS- 'मर्दानी 2' की शूटिंग के बाद कोटा पुलिस से मिलीं रानी मुखर्जी, दिखा दमदार अंदाज़

May 23, 2019, 10:50 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म मर्दानी 2 के चलते खूब सुर्खियों में हैं। रानी मुखर्जी इस वक्त अपनी इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दो तीन सालों से रानी मुखर्जी पर्दे से दूर थी। बीते साल ही रानी ने फिल्म हिचकी से वापसी की है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। हिचकी से पहले रानी फिल्म मर्दानी में नजर आईं थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

 वहीं अब वो फिर से मर्दानी 2 के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। पिछले दिनों ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। इसमें वो पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आई थी। रानी का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। वहीं हाल ही में रानी को इस फिल्म के लिए कोटा पुलिस से खास सहयोग मिला है। 

इसके बाद जब रानी मुखर्जी से कोटा के पुलिस अफसरों ने अपने परिजनों से मिलने की बात कही, तो वह तुरंत तैयार हो गईं। दरअसल बीते दिनों से ही रानी फिल्म की शूटिंग कोटा में कर रहीं थीं। वहीं पर उन्हें लोकल पुलिस द्वारा सहयोग मिला। इसी के बाद रानी उन सभी से मिलीं औऱ तस्वीरें भी खिंचवाईं। 

रानी के लिए स्पेशली इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां ये सभी एक साथ नजर आए थे। यहां पुलिस के करीब 300 अधिकारियों, कर्मचारियों और उनके परिजनों ने रानी मुखर्जी से मुलाकात की। 

यही नहीं महिला पुलिस कर्मियों के साथ भी रानी ने खूब तस्वीरें खिंचवाई और उनसे बेहद ही प्यार से मिलीं। हाल ही में मर्दानी 2 का कोटा शेड्यूल हाल ही में पूरा कर लिया गया है।

 फिल्म को गोपी पुथरन डायरेक्ट और आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रानी सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय का रोल निभाया था। जिसकी पूरे बॉलीवुड में तारीफ हुई थी।