41 साल की हुईं रानी मुखर्जी, देखिए रानी की बेटी अदिरा की तस्वीरें

1 months ago

 

रानी मुखर्जी कभी बॉलीवुड की रानी रह चुकी है। वो अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। रानी का जन्मदिन 21 मार्च को होता है। इस साल रानी होली के दिन अपना बर्थडे मना रही हैं। 





रानी करीब 23 सालों से बॉलीवुड में हैं और उनके नाम एक से बढ़कर एक फिल्में हैं। रानी की पिछले साल फिल्म हिचकी की वजह से चर्चा में रहीं। 



 इससे पहले रानी फिल्म मर्दानी जो 2014 में आई थी उसमें लीड रोल करती दिखी थी। मर्दानी आदित्य चोपड़ा से उनकी शादी के बाद ये रानी की पहली फिल्म थी। इसके बाद रानी दो साल के लिए फिल्मों से गायब हो गईं।



9 दिसंबर 2015 को रानी ने एक नन्ही से बेटी को जन्म दिया और उसका नाम रखा आदिरा। करीब 2 साल तक रानी ने अपनी बेटी को पूरा वक्त दिया । रानी की बेटी अब 3 साल की हो गई है।


कुछ दिन पहले  रानी ने पति आदित्या चोपड़ा औऱ बेटी आदिरा को लेकर एक खुलासा किया था । रानी ने बताया कि उनके पति और बेटी को उनका मेकअप फूटी आंख नहीं सुहाता है । वो घर जाते ही सबसे पहले अपना मेकअप हटाती हैं । 



रानी ने इंटरव्यू में कहा है कि वो जैसे ही घर पहुंचती हैं । पति और बेटी आदिरा सबसे पहले उन्हें मेकअप हटाने के लिए कहते हैं । क्योंकि उन्हें रानी का मेकअप बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है ।


 रानी ने बताया कि एक दिन जब वे फिल्म 'हिचकी' का प्रमोशन करके घर पहुंची तो आदिरा ने उनसे पूछा 'मम्मा आप शूटिंग पर गई थी', तो मैंने कहा हां। फिर उसने मुझसे कहा, 'मेकअप निकाल दिया। बता दें कि रानी की बेटी आदिरा अब बड़ी हो गई है । वो अब बातों को समझने लगी है । खैर अब रानी को अपनी बेटी और पति के लिए घर में मेकअप की कुर्बानी देनी पड़ती ही है । 


 रानी का बॉलीवुड करियर शानदार रहा है। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में हर तरह का कैरेक्टर किया है.। चाहे वो ग्लैमरस हो या फ़िर चैलेंजिंग.। रानी ने हर किरदार में जान फूंक दी। रानी की यादगार फिल्में ब्लैक, कभी अलविदा ना कहना, हम तुम, साथिया, बंटी और बबली, युवा, कुछ कुछ होता है और वीर जारा हैं।