single-post

शादी से पहले मुंबई में नए घर की तलाश कर रहे हैं रणवीर-दीपिका, चाहते हैं ऐसा आशियाना !

Nov. 5, 2018, 3:18 p.m.

बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी होने के लिए जा रही है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही एक दूसरे के हो जाएंगे। दोनं ही 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाएंगे। बीते दिनों ही दीपिका के घर बैंगलोर में नंदी पूजा हुई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई। इसके अलावा कल ही रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी भी हुई है। दोनों ही शादी की खबरें मीडिया में इन दिनों जोरों शोरों से आ रही है। 

साथ ही इस शादी से जुड़ी अलग अलग तरह की जानकारियां आ रही है। इंडिया के बजाए इटली जाकर हिन्दु रिती-रीवाज़ से दीपिका रणवीर शादी करेंगे। अब शादी से पहले दोनों ही अपने लिए एक घर ढूंढ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले दोनों मुंबई में एक घर तलाश कर रहे है। दोनों ने ही घर ढूंढना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, मुंबई में घर ढूढंना आसान नहीं है। दोनों ही घर खरीदनमें कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते है। इसीलिए दोनों मुंबई में एक शानदार घर चाहते हैं। दोनों मुंबई वाले घर में शिफ्ट होने से पहले घर को पूरी तरह से कंप्लीट चाहते है। 

हालांकि नए घर के चलते रणवीर नहीं चाहते हैं कि दीपिका को उनके पुराने घर से शिफ्ट किया जाए। बता दें कि रणवीर-दीपिका की शादी के फंक्शन्स शुरू हो चुके है।  रणवीर दीपिका की शादी दो रीति रिवाजों से होगी। दरअसल रणवीर जहां सिंधी हैं तो वहीं दीपिका कन्नड़ है। ऐसे में इन दोनों ही रीति रिवाजों से इनकी शादी होगी। बीते दिनो ही दीपिका के घर में नंदी पूजा हुई है। बता दें कि दीपिका-रणवीर 14 औऱ 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे। इसके बाद दोनों ही बैंगलोर और मुंबई में रिसेप्शन देंगे।