शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगे रणवीर-दीपिका, इस प्रोजेक्ट में करेंगे काम !

6 days ago

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। शादी के बाद दोनों ही अपने अपने कामों में लग चुके हैं। एक तरफ जहां रणवीर शादी के बाद सिंबा और गली बॉय को लेकर आ चुके हैं। तो वहीं दीपिका भी जल्द ही छपाक में दिखने वाली है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये कपल शादी के बाद पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहा है। खबर के मुताबिक दोनों जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में दिखने वाले है। 


रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर-दीपिका ने एक नया प्रोजेक्ट साइन किया है जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि, एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड के कमर्शियल ऐड के लिए दोनों ने हाथ मिलाया है। इस ऐड में दोनों स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि जल्द ही दोनों इसके लिए शूटिंग भी करने वाले है। इस ब्रांड को पहले अमिताभ बच्चन एंडोर्स करते थे। लेकिन अब इस ब्रांड से बिग बी हट गए है। इसीलिए रणवीर-दीपिका ने बिग बी को ब्रांड से रिप्लेस कर दिया है। अब शादी के बाद दोनों का ये पहला प्रोजेक्ट होने वाला है। 



बता दें कि हाल ही में ये दोनों लंदन गए थे। जहां दीपिका का मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैचू रिवील किया गया है। इस दौरान ये कपल बेहद खुश नजर आया था। वैसे ये दोनों जब भी स्क्रीन पर आते हैं फैंस इसके लिए इंतजार ही करते है। दोनों ने एक साथ बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला- रामलीला और पद्मावत जैसी फिल्मों में काम किया है। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। इसीलिए अब दोनों जल्द ही इस नए ऐड में भी काम करने जा रहे है। दोनों के अलग अलग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार के साथ फिल्म छपाक में दिखेंगी। फिल्म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल पर बेस्ड होगी। तो वहीं रणवीर सिंह 83 और तख्त जैसी फिल्मों में दिखने वाले है।