रणवीर सिंह के हाथ लगी एक और बायोपिक फिल्म, मेघना गुलजार के साथ करेंगे काम !

4 months ago

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इस वक्त इंड्स्ट्री में धमाल मचा रहे है। बीते दिनों ही जहां वो सिंबा से ब्लॉकबस्टर हुए थे तो वहीं इन दिनों वो अपनी फिल्म गली बॉय से छाए हुए हैं। जो कि खूब कमाई कर रही है। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म 83 में भी दिखने वाले हैं। जिसके लिए उन्होंने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि रणवीर के हाथों एक फिल्म और लग गई है। रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म में दिखने वाली हैं। मेघना हमेशा की अलग सबजेक्ट्स पर फिल्में बनाती है। मेघना ने फिल्म तलवार साल 2015 में बनाई थी। जो कि  2008 में आरुषि तलवार और हेमराज बंजडे की जुड़वां हत्याओं पर आधारित थी, जो समीक्षकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। 

इसके अलावा पिछले साल वो राजी लेकर आईं थी। जिसे काफी पसंद किया गया था। जो कि हरिंदर एस सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सेहमत पर बेस्ड थी। इसके अलावा वो जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक भी बनी रही है। अब वो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के बारे में एक और सच्ची कहानी पर फिल्म बना रही है। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आय़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है। 

फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे. वहीं रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, रणवीर सिंह इसमें सैम मनेकशॉ का रोल करते हुए नजर आएंगे। हालांकि कहा गया है कि रणवीर ने अभी फिल्म को साइन नहीं किया है। सैम होर्मूसजी फ्रेमजी जमशेदजी मानेकशॉ भारत के पूर्व सेनाध्यक्ष थे। उनका जन्म 3 अप्रैल, 1914 को और निधन 27 जून, 2008 को हुआ था। फील्ड मार्शल की रैंक पाने वाले वह भारतीय सेना के पहले अधिकारी थे। सन 1971 में उन्हीं के नेतृत्व में भारत-पाकिस्तान युद्ध हुआ। 

उनका शानदार मिलिट्री करियर ब्रिटिश इंडियन आर्मी से शुरू हुआ और 4 दशकों तक चला जिसके दौरान पांच युद्ध भी हुए। 1969 में वह भारतीय सेना के आठवें सेनाध्यक्ष बनाए गए और उनके नेतृत्व में भारत ने सन 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में विजय प्राप्त की। इसी पर मेघना अब फिल्म बना रही है। दीपिका के बाद अब रणवीर भी मेघना के साथ काम करते हुए दिखेंगे।