रणवीर-दीपिका के साथ नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ अपनी अगली फिल्म लाएंगे भंसाली !

1 years ago

बॉलीवुड की लवली यानि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की रियल क्वीन हैं  इसमें कहीं से कोई शक नहीं है । जब से दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, तब से लेकर आजतक अपनी हर परफॉर्मेंस से उन्होंने ऑडियंस को इंप्रेस किया है और अपनी एक्टिंग के दम पर दीपिका बॉलीवुड की हाएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गईं है । पद्मावत के बाद दीपिका अबतक किसी फिल्म में नहीं दिखी है । लोगों को इंतजार है कि कब वो अपनी दूसरी फिल्म की अनाउंसमेंट करें ।

 पिछले दिनों खबर थी कि संजय लीला भंसाली के साथ एक बार फिर से दीपिका और रणवीर सिंह काम करेंगे । जी हां, रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के बाद फिर से इनकी तिकड़ी दिखती । लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो रहा है । संजय लीला भंसाली अपने नेक्स्ट वेंचर में रणवीर सिंह और दिपिका की जोड़ी को नहीं ले रहे हैं ।

 संजय लीला भंसाली ने इस जोड़ी को बैक टी बैक अपनी तीन फिल्मो में लिया है । लेकिन अब लेट्स्ट खबर आ रही है कि इस बार संजय लीला भंसाली के दिमाग में चल रही है कुछ और ही प्लानिंग । इस बार वो किंग शाहरुख खान का हाथ थाम रहे है । संजय अपने देवदास के साथ फिल्म बनाना चाहते है  यानि शाहरूख खान के साथ संजय लीला भंसाली अपनी नेक्स्ट फिल्म की तैयारी कर रहे हैं । 

भले ही रणवीर और दीपिका के फैंस को इस जोड़ी को साथ देखने की ट्रीट न मिल पाए । लेकिन भंसाली एक बार फिर से बादशाह खान के साथ काम करेंगे । फिलहाल फिल्म को लेकर कोई और खबर नहीं आई है । शाहरुख इन दिनों फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी है । जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा है । आनंद एल राय की ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी ।